दुष्कर्म का मुख्य अभियुक्त गिरफ्तार

0
31
file photo

सिलीगुड़ी: एक दुष्कर्म के मामले में जलपाईगुड़ी से पुलिस ने मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। इसके पहले इस मामले में 2 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। गिरफ्तार मुख्य अभियुक्त का नाम आशीष राय बताया जा रहा है। वह पेशे से ऑटो ड्राईवर है।

आरोप है कि आशीष ने ही घटना को अंजाम देने की साजिश रची थी। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की रात घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी जलपाईगुड़ी जाकर छिप गया था। इस घटना में माटीगाड़ा थाना पुलिस ने बुधवार की रात ही उसके 2 साथी रजत विश्वास तथा श्रेष्ठ कुमार को गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद अब माटीगाड़ा थाना पुलिस को आरोपी के जलपाईगुड़ी में छिपे होने की खबर मिली।

जिसके बाद माटीगाड़ा थाना की एक टीम को जलपाईगुड़ी के लिए रवाना हुई अौर उसे गिरफ्तार किया। पहले गिरफ्तार हुए अभियुक्तों को गुरुवार को कोर्ट में पेश किया जा चुका है। वहीं जलपाईगुड़ी से गिरफ्तार किये गये मुख्य आरोपी को अाज कोर्ट में पेश किया जायेगा।

सिलीगुड़ी मेट्रोपॉलिटन पुलिस के वेस्ट जोन के डीसीपी अतुल वी ने बताया कि पीड़िता द्वारा दर्ज की गयी शिकायत के आधार पर मुख्य आरोपी आशीष राय को गिरफ्तार किया गया है। उसे सिलीगुड़ी लाया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अाज उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा।

विज्ञापन