विराट कोहली बने पिता, अनुष्का शर्मा ने दिया बेबी गर्ल को जन्म

0
1804

मुंबई: भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर खुशियों का खजाना आ चुका है। आज उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने एक प्यारी सी नन्हीं परी को जन्म दिया है। विराट कोहली ने खुद सोशल मीडिया के जरिये अपने चाहने वालों के साथ इस खुशी को साझा किया है।

विराट कोहली ने ट्वीट कर लिखा है कि आप लोगों को खुशी के साथ यह सूचित करना चाहते हैं कि हमारे घर बेटी का जन्म हुआ है। आप सभी के प्यार, प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। विराट ने लिखा, ‘हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।

अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक है और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने के लिए मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। सोशल मीडिया अब चारों ओर से विराट औऱ अनुष्का को बधाई संदेश मिल रहे हैं। लोग उन्हें पिता बनने की बधाई दे रहे हैं।

बीते साल अगस्त में ही विराट और अनुष्का ने अपने फैन्स को जानकारी दी थी कि उनके घर जनवरी, 2021 में नया मेहमान आने वाला है। बता दें कि विराट कोहली अपने बच्चे के जन्म से पहले ऑस्ट्रेलिया दौरे से वापिस भारत आ गये हैं और वह अनुष्का के साथ ही है।

अनुष्का शर्मा अकसर ही सोशल मीडिया पर बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए फोटोज शेयर करती थीं। हाल ही में उन्होंने एक मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटो शूट भी कराया था। विराट कोहली ने 11 दिसंबर 2017 को बॉलीवुड ऐक्ट्रेस अनुष्का से शादी की थी। इटली में हुई शादी में काफी करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।

विज्ञापन