नंदीग्राम में बीजेपी के दफ्तर पर हमला

0
1106
फाइल फोटो

नंदीग्रामः टीएमसी के सत्ता में वापसी के साथ ही राज्य के अलग-अलग इलाकों से हिंसा की खबरें सामने आ रही हैं। सोमवार को नंदीग्राम में बीजेपी के दफ्तर में तोड़-फोड़ की गई। टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने दफ्तर को आग के हवाले करने की भी कोशिश की।

केवल बीजेपी के दफ्तर में ही नहीं, बल्कि यहां पर कई दुकानों और घरों में तोड़फोड़ और आगजनी की गई। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हंगामा करने वाले लोग वहां से भाग निकले। इस घटना के बाद से नंदीग्राम में तनाव का माहौल बन गया है।

वहीं दूसरी ओर बेलिहाता विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी के 30 वर्षीय कार्यकर्ता अभिजीत सरकार की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। साथ ही साथ पत्रकारों के ऊपर भी हमला किया गया। विष्णुपुर में भी एक बीजेपी के पोलिंग एजेंट के घर को भी आग के हवाले कर दिया गया।

बेलियाघाटा में बीजेपी उम्मीदवार काशीनाथ विश्वास के घर और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया। काशीनाथ का कहना है कि इस घटना के पीछे टीएसी के कार्यकर्ताओं का हाथ है।  कुछ इलाकों में बीजेपी समर्थकों के दुकानों में भी लूटपाट की खबरें सामने आयी हैं।

दुर्गापुर पश्चिम से बीजेपी के विजयी उम्मीदवार लखन का आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ताओं ने पूरी रात बाइक पर घूमकर उनके यहां खूब बवाल मचाया। बीजेपी के कई कार्यकर्ताओं को नुकसान भी पहुंचाया। आपको बता दें कि बीते रविवार से लेकर अब तक राज्य में हिंसा के बाद चार लोगों की मौत हो चुकी है।

दरअसल, बंगाल में जीतने के बावजूद बीजेपी के शुभेंदु अधिकारी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को नंदीग्राम में 1956 वोटों से हरा दिया। यही हार टीएमसी समर्थको को रास नहीं आ रही है। बताया जा रहा है कि बीते कल हल्दिया में टीएमसी के समर्थकों ने शुभेन्दु अधिकारी के काफिले पर हमला किया। शुभेन्दु ने इस घटना का वीडियो खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

विज्ञापन