टीवी एक्ट्रेस हिना खान हुईं कोरोना संक्रमित

0
277

मुंबई: टेलीविजन जगत की मशहूर अदाकारा हिना खान पर इन दिनों दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बीते दिनों ही उनके पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। हिना अभी इस दुख से उभर भी नहीं पाई है कि इसी बीच एक ओर बुरी खबर आई है।

जिससे उनके फैंस परेशान हो गये हैं। दरअसल, हिना खान कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने इस खबर को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने फैंस के साथ साझा किया है। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, मेरे और परिवार के लिए इस मुश्किल समय में, मैं कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हूं।

डॉक्टर्स की सलाह के मुताबिक, मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है और सभी प्रकार की सावधानी का पूरा ध्यान रख रही हूं। उन्होंने लिखा, मेरे संपर्क में आये सभी लोगों से आग्रह है कि वो अपनी कोविड जांच करायें। मुझे आपकी प्रार्थना की जरूरत है। सुरक्षित रहे और अपना ख्याल रखें।

इस पोस्ट पर हिना खान के फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि बीते 20 अप्रैल को हिना खान के पिता असलम खान का निधन हो गया। जिस वक्त उनके पिता का निधन हुआ हिना अपने किसी प्रोजेक्ट के लिये श्रीनगर में थीं।

उन्होंने उस समय भी सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, ‘मेरे प्यारे पिता असलम खान का 20 अप्रैल 2021 को निधन हो गया। इस मुश्किल वक्त में मेरे और मेरे परिवार के लिए प्राथनाएं करने के लिए मैं सभी की आभारी हूं। जैसा की मैं और मेरा परिवार शोक में डूबा हुआ है तो ऐसी स्थिति में मेरा सोशल मीडिया हैंडल मेरी टीम नियंत्रित करेगी। आपके समर्थन और प्यार के लिए धन्यवाद।

गौरतलब है कि इन दिनों देश में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र ही है। जहां रोजाना 60 हजार के करीब नये मामले सामने आ रहे हैं। अब तक कई बॉलीवुड औऱ टेलीविजन सेलिब्रेटीज कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

विज्ञापन