सुशांत के दोस्त युवराज का सबसे बड़ा खुलासा

0
333

मुंबईः बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल जुड़ने से बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बड़े-बड़े खुलासे हो रहे हैं। इस कड़ी में सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त युवराज ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कई बड़े खुलासे किये हैं।

युवराज का कहना है कि साल 2006-07 में करियर की शुरूआत में उनकी और सुशांत की मुलाकात ऑडिशंस के दौरान हुई थी। इसके बाद 2010 में मैं दिल्ली अपने परिवार के पास आ गया था। फिल्म छिछोरे की रिलीज के बाद मेरी सुशांत से बात हुई थी।

युवराज ने कहा कि इंडस्ट्री में बहुत ज्यादा मात्रा में ड्रग्स का चलन है। बड़े सितारों की पार्टी में अधिक मात्रा में ड्रग्स का सेवन किया जाता है। अगर इन बड़े फिल्मी लोगों के साथ ड्रग्स ना लिया जाए तो ये आपको काम नहीं देते था फिर आपको फिल्मों में नहीं लेते।

अगर आप इसके सर्किल में नहीं घूमेंगे तो ये आपको आउटकास्ट करेंगे, आपके टार्गेट को नीचा करेंगे आपको नीता दिखाएंगे। ये इंडस्ट्री का एक हिस्सा है, सुशांत भी वहीं झेल रहा था मैं भी वहीं झेलता हूं। मेरे हाथ से तीन-चार फिल्मे गई है फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों को मिली है।

युवराज ने सुशांत के बारे में ड्रग्स पर बात करते हुए कहा, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे या नहीं। मैं सुशांत की सिर्फ प्रोफेशनली ही जानता हूं। करीब तीन साल हमने साथ में ऑडिशंस दिये। इंडस्ट्री में स्ट्रग्ल के दिनों में हम एक दूसरे को जानते थे। धीरे-धीरे मिले-जुले तो दोस्ती हो गई। मुझे नहीं पता है कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। मैं जिस सुंशात तो जानता हूं वो बहुत की मेहनती और संघर्षी थे। मेरा मानना है कि सुशांत के लिए ऐसी बाते करना ठीक नहीं हैं।

बता दें बॉलीवुड में ड्रग्स का कनेक्शन देश के कोने-कोने से लेकर संसद तक जा पहुंचा। इस मुद्दे पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती समेत अब तक ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े बहुत लोगों को एनसीबी ने गिरफ्तार कर लिया है। जहां रिया चक्रवर्ती ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से लोगों के नामों का खुलासा किया है।

विज्ञापन