हावड़ा में स्कूल स्पोर्ट्स के दौरान छात्र के सिर में घुसा भाला

0
80

हावड़ाः हावड़ा में एक स्कूल के चल रहे स्पोर्ट्स के दौरान एक दर्दनाक घटना घट गई। स्पोर्ट्स के दौरान एक छात्र के सिर में भाला घुस गया। घायल छात्र का नाम सौरदीप बेरा बताया जा रहा है। घटना सोमवार की है। दरअसल हावड़ा के श्यामपुर में नयन चंद्र विद्यापीठ स्कूल में स्पोर्ट्स आयोजित किया गया था। सोमवार को चल रही भाला प्रतियोगिता के दौरान अचानक एक छात्र सामने आ गया।

इसी दौरान घटना घटी। मिली जानकारी के अनुसार भाला छात्र के सिर में करीब 4 सेमी तक घुस गया था। घायल छात्र को महानगर के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल चिकित्सकों ने आॅपरेशन कर भाले को उसके सिर से निकाल लिया गया है। उसे चिकित्सकों को विशेष निगरानी में रखा गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार छात्र के घायल होने के बाद स्कूल के शिक्षक सबसे पहले उसे उलूबेड़िया महकमा अस्पताल ले गए। यहां से चिकित्सकों ने छात्र को उसे महानगर के एसएसकेएम अस्पताल में रेफर कर दिया।

स्कूल के प्रधानाचार्य अरुणव बाजानी ने बताया कि पूरी सतर्कता के साथ ही प्रतियोगिता चल रही थी। किन्तु बच्चा अचानक मैदान के उस हिस्से में आ गया, जहां भाला फेंक प्रतियोगिता हो रही थी। इसी दौरान उसके सिर में भाला आकर लग गया। जिसके बाद छात्र को तुरंत अस्पताल ले जाया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घायल छात्र बगनान थाना क्षेत्र के हारलेन ग्राम पंचायत के भवानीपुर का रहने वाला है। सौरदीप के पिता सतीष चन्द्र बेरा लकड़ी का काम काम करते हैं। घटना की खबर मिलने के बाद वह भी मौके पर पहुंचे। इस घटना के लिए उन्होंने स्कूल प्रबंधन को जिम्मेवार ठहराया। उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाया है।

विज्ञापन