भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर फिर से हमला

0
332
File Photo

कोलकाताः प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमले का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। 15 दिन के अंदर दूसरी बार दिलीप घोष पर हमला हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार को प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला हुआ।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष की गाड़ी पर पत्थर फेंके गए। दिलीप घोष के काफिले में पुलिस की गाड़ी भी थी। दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर हमले का आरोप लगाया है।

इस घटना के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुर्शिदाबाद के कांडी में बुधवार को दिन में 3.45 बजे और पुरन्दरपुर में 5.32 बजे टीएमसी के गुंडों ने काले झंडे दिखाए और मेरी गाड़ी पर पत्थर फेंके। घोष ने कहा कि हताश और निराश टीएमसी अब आखिरी प्रयास के रूप में पॉलिटिकल टेररिज्म की कोशिश कर रही है।

दिलीप घोष पर हुए इस हमले के बाद बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुर्शिदाबाद में जहां मेरी गाड़ी को कुछ विशेष वर्ग के असामाजिक लोगों ने घेर लिया था। वहीं आज दिलीप घोष की गाड़ी पर हमला हुआ है। आश्चर्य की बात ये है कि उनकी गाड़ी के पीछे जिले के SP की गाड़ी थी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हमले में दिलीप घोष को किसी प्रकार की चोट नहीं आई है, लेकिन उनके काफिले में शामिल कार का आगे का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया। पार्टी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने हमले के आरोपों से इनकार किया है।

विज्ञापन