बैन खत्म होते ही पृथ्वी शॉ की हो सकती है टीम में वापसी

0
62

खेल डेस्कः टीम इंडिया के टेस्ट ओपनर पृथ्वी शॉ के लिए अच्छी खबर है। बैन खत्म होते ही जल्द ही मैदान पर उनकी वापसी हो सकती है। खबरों के मुताबिक पृथ्वी शॉ 17 नवंबर से मुंबई की टीम से जुड़ सकते हैं और सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। मुंबई टीम के पूर्व कप्तान और मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने बताया कि जैसे ही पृथ्वी शॉ पर लगा डोपिंग बैन खत्म होगा उन्हें टीम में चुना जाएगा। बता दें कि पृथ्वी शॉ पर डोपिंग नियम के उल्लंघन के चलते 8 महीने का बैन लगा था। 15 नवंबर को बैन खत्म हो रहा है.

मुंबई की सेलेक्शन कमेटी के चेयरमैन मिलिंद रेगे ने कहा कि बैन हटते ही पृथ्वी शॉ के नाम पर चयन के लिए विचार किया जाएगा। उन्होंने कहा कि 16 नवंबर से पृथ्वी शॉ खेल पाएंगे और उनके चयन पर विचार किया जाएगा। मैं वादा नहीं कर सकता लेकिन उनके चयन पर बात जरूर होगी।

उन्होंने कहा कि वो एक अच्छे खिलाड़ी हैं। उन्होंने पिछले एक-डेढ़ साल में मुंबई के लिए काफी रन बनाए हैं। ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में भी अच्छा प्रदर्शन किया। हालाँकि बीच में थोड़ा विराम लग गया तो अब उन्हें नई शुरुआत करनी होगी। पृथ्वी शॉ का बैन 15 नवंबर को खत्म हो रहा है और इसके बाद मुंबई को 17 नवंबर को असम से भिड़ना है। हो सकता है शॉ इस मुकाबले से क्रिकेट में वापसी करें।

विज्ञापन