सोनू सूद को बिहार की लड़की ने अपनी शादी का भेजा निमंत्रण

0
206

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद कोरोना काल के दौरान में प्रवासी मजदूरों और गरीबों के लिये मसीहा बनकर उभरे। लॉकडाउन से लेकर आज तक सोनू सूद जरूरतमंदों की मदद करने के लिये सबसे आगे आये हैं। यही वजह है कि सोनू सूद लोगों के महानायक बन गये हैं।

इसी बीच बिहार की रहने वाली नेहा ने सोशल मीडिया के जरिये सोनू सूद को अपनी शादी में आने का निमंत्रण भेजा है। अपनी शादी का कार्ड शेयर करते हुए नेहा ने लिखा, माफी चाहूंगी सर, उत्साह में मैं आपका नाम लिखना भूल गई थी। शादी में आपके आने से मैं दुनिया की भाग्यशाली लड़की बन जाऊंगी।

मैं आपका इंतजार करूंगी। नेहा के इस ट्वीट पर सोनू सूद ने रिप्लाई करते हुए लिखा, चलो बिहार की शादी देखते हैं। यह शादी बिहार में 11 दिसंबर को होगी। सोनू सूद के रिस्पांस पर नेहा ने खुशी जताई और रिप्लाई में लिखा, सर बस आपका ही इंतजार रहेगा।

सोनू सूद के इस रिस्पांस पर फैंन उनकी तारीफ कर रहे हैं और उन्हें बड़े दिलवाला बता रहे हैं। सोशल मीडिया पर मदद करने के लिए सोनू सूद को विदेशों में एक अलग और नई पहचान मिली है।

बता दें कि ये नेहा वही है जिन्होंने एक सितंबर 2020 सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि लॉकडाउन की चलते दिल्ली एम्स में मिली तय तारीख पर उनकी बहन दिव्या सहाया की सर्जरी नहीं हो पाई, किसी भी तरह एम्स में सर्जरी की तारीख दिलवा दीजिए।

सोनू सूद ने चार दिन बाद यानी पांच सितंबर को नेहा के ट्वीट का रिप्लाई दिया और कहा कि एम्स ऋषिकेश में इंतजाम करवा दिया गया है। एम्स में सफल पेट दर्द की सफल सर्जरी के बाद उनके परिवार ने सोनू सूद आभार व्यक्त किया था।

हाल ही में सोनू सूद को चुनाव आयोग ने पंजाब का स्टेट आइकन नियुक्त किया है। इसपर सोनू सूद ने कहा कि यह पल उनके लिए बहुत मायने रखता है, इमोशनली। मालूम हो कि सोनू सूद का जन्म पंजाब में हुआ था।

सोनू सूद कहते हैं कि मैं इस सम्मान के लिए खुद को खुशकिस्मत मानता हूं। सभी का शुक्रिया। पंजाब में जन्म लेना, मेरे लिए इमोशनली यह बहुत मायने रखता है। मुझे खुशी है कि मेरा राज्य मुझपर गर्व महसूस करता है। आगे अच्छा कार्य करने के लिए मैं प्रेरित हुआ हूं।

विज्ञापन