बंगाल आए शिवराज सिंह चौहान ने दिया नारा, दो मई दीदी गई, भाजपा आई

0
486
File Photo

कोलकाताः विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। ऐसे में तमाम राजनीतिक पार्टियां अपनी कमर कस के चुनावी मैदान में कूद पड़ी हैं। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता शिवराज सिंह चौहान रविवार को कोलकाता पहुंचे।

इस दौरान उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए बंगाल में नारा दिया, दो मई दीदी गई, भाजपा आई। शिवराज सिंह चौहान सबसे पहले कोलकाता पहुंचकर दक्षिणेश्वर काली मंदिर में मां काली के दर्शन करने पहुंचे। उन्होंने मंदिर पहुंचकर मां काली की पूजा करते हुए कहा कि मां काली के दर्शन से आज मेरा जीवन सफल हो गया।

मां काली के दर्शन करने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने अपनी चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर जुबानी हमले किये। उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया। इस सरकार ने केवल राज्य में हिंसा और अत्याचार को ही बढ़ावा दिया है। राज्य की जनता के लिये कभी कुछ नहीं किया।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पश्चिम बंगाल की भूमि सबसे पवित्र भूमि है। यहां रामकृष्ण परमहंस, स्वामी विवेकानंद, रवींद्रनाथ टैगोर जैसे चिंतक, विचारक, क्रांतिवीर पैदा हुए।  इस धरती के प्रति हृद्य में श्रद्धा भावना है लेकिन टीएमसी ने इसे हिंसा की आग में झोंक दिया है।

उन्होंने कहा ममता बनर्जी राज्य में गुंड़ाराज चला रही हैं, बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की जा रही है, उनकी गाड़ियों में तोड़फोड़ हो रही है ये बहुत निंदनीय है। लेकिन बीजेपी के कार्यकर्ताओं का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा। शिवराज सिंह चौहान ने ये दावा करते हुए कहा कि बंगाल बीजेपी की सरकार पश्चिम बंगाल को ‘आमार सोनार बांग्ला’ बनाकर रहेगी।

विज्ञापन