ड्रग्स मामला उठाने पर रवि किशन को मिल रही धमकियां

0
527
फाइल फोटो

गोरखपुरः बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में कई लोगों के नाम सामने आ रहे हैं। बीते दिनों गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने ये मुद्दा संसद में भी उठाया था। उन्होंने कहा था कि देश के युवाओं के भविष्य के लिए इस मामले की गहराई से जांच करने की बेहद जरूरत है। लेकिन अब रवि किशन को ड्रग्स का मामला उठाने की वजह से कथित तौर पर धमकी मिल रही है।

मिल रही धमकियों पर उन्होंने कहा कि देश के भविष्य के लिए 2-5 गोली खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं है। बीते शनिवार को एक मीडिया चैनल से बात करते हुए रवि किशन ने कहा, हम वक्त पर बताएंगे। देश के बच्चों के भविष्य के लिए, अपने भारत के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए, युवाओं के लिए हमने आवाज उठाई है।

उसमें हमने ये नहीं सोचा कि मुझे कोई जान से मार देगा। अगर कोई मार भी देता है तो देश के बच्चों के भविष्य के लिए अगर दो-पांच गोली भी खा लेंगे तो कोई चिंता नहीं है। बता दें रवि किशन ने संसद में कहा था, नशीले पदार्थों की तस्करी और लत की समस्या बढ़ रही है। देश के युवाओं को नष्ट करने के लिए षड्यंत्र रचे जा रहे हैं।

हमारे पड़ोसी देश इसमें योगदान दे रहे हैं। पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हर साल की जाती है। इसे पंजाब और नेपाल के जरिए भारत में लाया जाता है। उन्होंने कहा था, ड्रग की लत फिल्म इंडस्ट्री में भी है। कई लोगों को पकड़ा गया है। NCB बहुत अच्छा काम कर रहा है। दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर, सजा देने और पड़ोसी देशों की साजिश के अंत के लिए मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।

रवि किशन के इस बयान पर समाजवादी पार्टी की सांसद और अभनेत्री जया बच्चन ने पलटवार करते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। ये लोग बॉलीवुड को बदनाम कर रहे हैं। कई बॉलीवुड सितारों ने जया बच्चन का समर्थन किया था।

विज्ञापन