जनता ने एक क्रूर महिला को सत्ता में लाकर ऐतिहासिक गलती कीः बाबुल सुप्रियो

0
522
फाइल फोटोः बाबुल सुप्रियो

कोलकाता: एक बार फिर से टीएमसी ने अपनी जीत दर्ज की है। ममता बनर्जी तीसरी बार बंगाल की मुख्यमंत्री बनेगी और सत्ता की बागडोर उनके हाथों में होगी। बीजेपी की लाख कोशिशों के बावजूद बंगाल में दीदीगिरी ही चली। ऐसे में हार से बौखलाये बीजेपी नेता बाबुल सुप्रियो ने ममता बनर्जी को क्रूर महिला का दर्जा दे डाला।

उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट करके लिखा, न ही मैं ममता बनर्जी को बधाई दूंगा और न ही मैं कहूंगा कि मैं जनादेश का सम्मान करता हूं। बीजेपी को एक मौका न देकर बंगाल की जनता ने इस भ्रष्ट, अक्षम सरकार औऱ क्रूर महिला को वापस से सत्ता में लाकर बहुत बड़ी ऐतिहासिक गलती कर दी है।

बाबुल सुप्रियो ने आगे लिखा, हां, एक कानून के पालन करने वाले नागरिक के रूप में, मैं एक लोकतांत्रिक देश में लोगों द्वारा लिए गए फैसले का पालन करूंगा। हालांकि बाद में बाबुल सुप्रियो ने ये पोस्ट फेसबुक से डिलीट कर दिया। जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने बाबुल सुप्रियो के इस पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा, आगे कोशिश करिए और रोने वाले बच्चे मत बनिये।

बता दें कि बीजेपी की ओर से बाबुल सुप्रियो ने टॉलीगंज से चुनाव लड़ा था। लेकिन टीएमसी के अरूप बिस्वास ने उन्हें 50 हजार वोटों से हरा दिया। हारने के बावजूद पीएम नरेन्द्र मोदी समेत बीजेपी के कई दिग्गजों ने उन्हें बधाई संदेश भेजे।

पीएम मोदी ने कहा,  बंगाल में जीत के लिए ममता दीदी को बधाई। केंद्र लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए और कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में पश्चिम बंगाल सरकार की हर संभव समर्थन देना जारी रखेगा। वहीं केन्द्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट किया था पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता दीदी को विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत के लिए बधाई। अगले कार्यकाल के लिए उनको मेरी शुभकामनायें।

विज्ञापन