यूपी में लोगों ने देखा एलियन, जांच में सामने आयी सच्चाई

0
614

लखनऊः यूपी के ग्रेटर नोएडा के पास भट्टा पारसौल गांव में स्थानीय लोग हवा में एक अजीब से उड़ती हुई चीज को देखकर घबरा गये। लोगों को कोई मिल गया फिल्म के एलियन की याद आ गई। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, शनिवार को उत्तरप्रदेश के ग्रेटर नोयडा में भी ऐसा ही कुछ हुआ।

लोगों ने भट्टा-पारसौल गांव के आसपास आसमान में एक विचित्र आकृति वाली चीज को उड़ते देखा। फिल्मों के सुपर हीरो आर्यनमैन की आकृति वाली इस उड़ती चीज को लोगों परग्रह का जीव एलियन मान लिया और एक बार तो इस घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। काफी देर तक यह आर्यनमैन नूमा चीज आसमान में उड़ती रही।

फिर कुछ देर बाद एक नहर के किनारे जा गिरी। लोग काफी देर तक टकटकी लगाए इसे देखते रहे। कुछ देर बाद यह क्षेत्र के पारसौल गांव के पास झाड़ियों में जा गिरी। संयोग से झाड़ियों में इस तरह से गिरी जैसे कोई रोबोट अथवा एलियन खड़ा हो। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक इसका निरीक्षण किया। बाद में हिम्मत जुटाते हुए दनकौर थाना प्रभारी अमिल कुमार पांडे टीम के साथ गए और अपने कब्जे में लिया। उन्होंने कहा, गुब्बारे का एक हिस्सा नहर के बहते जल को छू रहा था, जिसके कारण गुब्बारा थोड़ा-थोड़ा हिल रहा था।

उन्होंने कहा कि इसकी वजह से कुछ लोगों को यह वस्तु अजीब प्रतीत हो रही थी। थाना प्रभारी अनिल कुमार पांडेय ने कहा कि गुब्बारे में कुछ भी हानिकारक नहीं था, लेकिन अभी यह पता नहीं चल पाया है कि इस गुब्बारे को किसने उड़ाया था। तब जाकर लोगों के मन को शांति हुई जब पता चला कि ये एलियन नहीं बल्कि एक गुब्बारा है, जो किसी ने आसमान में उड़ाया था।

विज्ञापन