खुलेआम बदमाशों ने मां के सामने उसके लाल को मारी गोली

0
659

लखनऊः उत्तरप्रदेश में एक के बाद एक आपराधिक घटानायें प्रकाश में आ रही है। प्रदेश में इन दिनों अपराधियों का साहस बढ़ता जा रहा है। उत्तरप्रदेश के हापुड़ जिले में 13 अगस्त के दिन एक परिवार के लिए मानो काल बनकर आया। सुबह-सुबह मां के साथ जा रहे एक 18 वर्षीय युवक की अपराधियों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। हापुड़ देहात थाना क्षेत्र के पक्का बाग के पास बीच सड़क पर बाइक सवारों ने इस युवक को गोली मार दी, जिसकी वजह से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

18 वर्षीय मोहित अपनी मां को छोड़ने जा रहा था। जैसे ही मोहित ने अपनी मां को बस में बिठाया और पीछे मुड़ा, तभी बाईक सवार कुछ लोग वहां आए और अचानक से मोहित पर गोली चला दी। गोली मोहित के पीठ में लगी। गोली की आवाज सुनकर मां बस से नीचे उतरी तो बेटा जमीन पर तड़प रहा था। इस अभागन मां के सामने ही उसके जवान बेटे की हत्या हो गयी। बदमाश बाईक सवार मुंह पर नकाब पहनकर तमंचे लहराते हुए मौके से फरार हो गये।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मोहित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्राप्त जानकारी के अनुसार पिछले साल कबड्डी खेलने को लेकर मोहित का मोहल्ले के कुछ लड़कों से विवाद हुआ था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि उन्हीं लड़कों ने रंजिश के चलते मोहित की हत्या की है। मोहित की मां शीला ने बताया कि वह नोएडा में प्राइवेट जॉब करती हैं।

रोज उनका बेटा मोहित उन्हें छोड़ने के लिए बस स्टैंड तक आता था और बस जाने के बाद ही घर वापस लौटता था। गुरुवार सुबह भी मोहित अपनी मां के साथ बस स्टैंड पर गया था और मां को बस में बिठाने के बाद जैसे ही वह पीछे मुड़ा तभी तीन-चार बाइकों पर करीब 7 से 8 लड़के आये। उन लोगों ने मिलकर मोहित को पीठ में गोली मार दी।

गोली लगते ही मोहित सड़क पर गिर गया, गोली की आवाज सुनकर मोहित की मां भी बस से नीचे उतरी तो देखा कि उनका बेटा जमीन पर पड़ा तड़प रहा है। मोहित ने अपनी मां से मरने से पहले कहा कि मां, इन लड़कों ने मुझे गोली मार दी है, मुझे अस्पताल ले चलो। इतना कहकर मोहित ने वहीं दम तोड़ दिया। पुलिस इस आरोपियों की जांच में जुटी हुई है, जल्द ही मोहित के आरोपी सलाखों के पीछे होगें।

विज्ञापन