एनसीबी पूछताछ के दौरान दीपिका के सामने हाथ जोड़कर खड़े हो गये ऑफिसर

0
262
दीपिका का फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में इन दिनों एनसीबी ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। ड्रग्स एंगल में बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े सितारों का नाम सामने आया है। बीते 26 सितंबर को एनसीबी ने ड्रग्स एंगल में पूछताछ करने के लिये बॉलीवुड एंडस्ट्री की तीन बड़ी एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान को बुलाया था।

इस पूछताछ के दौरान तीनों एक्ट्रेसों से कई सवाल पूछे गए। दीपिका-सारा और रकुल के मोबाइल भी जब्त कर लिए गए। दीपिका पादुकोण तो 6 घंटों की पूछताछ के बाद बाहर निकलीं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जब एनसीबी दीपिका से सवाल-जवाब कर रही थी, तब दीपिका का तीन बार ब्रेक डाउन हुआ था। वे रोने लगी थीं।

ये सब देखकर एनसीबी अफसरों ने उन्हें इमोशनल कार्ड ना खेलने की नसीहत दी थी। हाथ जोड़कर एनसीबी अफसरों ने दीपिका पादुकोण को रोने के बजाय सच बताने के लिए कहा। दीपिका को बताया गया कि अगर वे सबकुछ सच बताएंगी, तो ये उनके लिए बेहतर रहेगा। एनसीबी ने दीपिका पादुकोण का मोबाइल भी जब्त किया है, इसलिए अब एनसीबी की जांच भी उसी दिशा में आगे बढ़ेगी।

बताया जा रहा है कि उनके फोन की जांच कर ये समझने की कोशिश होगी कि उनका किसी ड्रग पैडलर संग कोई कनेक्शन था या नहीं। वैसे पूछताछ के दौरान दीपिका ने जरूर ड्रग्स लेने से साफ इनकार कर दिया है। उन्होंने ड्रग सप्लाई वाली बात को भी सिरे से खारिज कर दिया है।

इसी के साथ ही एनसीबी ने पूछताछ की प्रक्रिया में कुछ शंकाओं के चलते दीपिका की मैनेजर करिश्मा, जया शाह, रकुल प्रीत, सिमोन खम्बाटा का मोबाइल फोन भी जब्त किया है। वहीं सारा अली खान का भी मोबाईल जब्त कर लिया गया है। यह फोन सारा अली खान ने साल 2019 में इस्तेमाल किया था।

एनसीबी ने सारा से उसका साल 2017, 2018 में इस्तेमाल किया गया मोबाइल फोन भी पूछताछ के दौरान मांगा था जिसे सारा अली खान उपलब्ध नहीं करा पाई। एनसीबी के सवाल पर सारा का कहना था कि उन्हें नहीं पता इस समय वह फोन अब कहां हैं। दरअसल कल पूछताछ के दौरान सारा जो मोबाइल फोन लेकर आई थी उसे एनसीबी ने जब्त किया है।

इसके अलावा श्रद्धा को लेकर बताया जा रहा है कि एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने बताया कि वह फिल्म छिछोरे की पार्टी में पावना फार्महाउस गई थीं, लेकिन उन्होंने पार्टी में केवल डांस किया। उन्होंने बताया कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं। श्रद्धा ने बताया कि यहां पर ड्रग्स और शराब की पार्टी हुई थी। पार्टी में म्यूजिक लगाकर देर रात तक पार्टी की गई थी। श्रद्धा ने बताया कि इस पार्टी में कई लोगों ने ड्रग्स लिया था लेकिन उन्होंने ड्रग्स नहीं ली थी।

विज्ञापन