सुशांत की बहन और जीजा से एनसीबी कर सकती है पूछताछ

0
225

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में अब ड्रग्स एंगल जुड़ने से एनसीबी की जांच का दायरा बढ़ता ही जा रहा है। एनसीबी के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों से पूछताछ के दौरान एजेंसी को सुशांत सिंह राजपूत के जीजा और बहन से संबंधित एक गोपनीय जानकारी हाथ लगी है।

माना जा रहा है कि एनसीबी अब जल्‍द ही इन लोगों को समन भेजकर इन्‍हें पूछताछ के लिए आने को कहेगी। एनसीबी के सूत्रों के मुताबिक ड्रग्‍स केस में पकड़े गये लोगों ने सुशांत सिंह राजपूत की एक बहन और जीजा पर कुछ आरोप भी लगाए हैं। यह महत्वपूर्ण और अहम जानकारियां एनसीबी की जांच के लिए बेहद महत्वपूर्ण और चौंकाने वाली हैं।

यही वजह है कि एनसीबी अब जल्‍द ही इन लोगों को समन भेजकर इन्‍हें पूछताछ के लिए आने को कहेगी। प्रियंका और सिद्धार्थ से रिया के दावों और खुलासों को लेकर पूछताछ होगी। कल 17 सितंबर यानी गुरुवार को सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच के लिए बनी एम्‍स बोर्ड की मीटिंग है। जानकारी है कि मुंबई में सुशांत केस की जांच कर रही सीबीआई की टीम दिल्‍ली आने वाली है और वह एम्‍स बोर्ड के साथ बैठक करेगी। एम्‍स की टीम जल्‍द ही मामले में अपनी रिपोर्ट सौंप सकती है।

एनसीबी मामले की जांच के दौरान एक्‍ट्रेस रिया चक्रवर्ती अलावा शौविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैल विलात्रा और अब्दुल बासित को लंबी पूछताछ के बाद हिरासत में लिया गया था। अब एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनस मैनेजर श्रुति मोदी और जया शाह को पूछताछ के लिए बुलाया है।

रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स कनेक्शन में बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स के नाम का खुलासा किया है। जिसके बाद से अब एनसीबी की नजरें उनपर भी है। कुछ लोगों के ये बयान भी सामने आये हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अधिकतर लोगों की लत है।

विज्ञापन