UP की सड़कों में शुक्रवार हादसे में 18 की मौत हुई और 113 जख्मी

0
61

लखनऊ: शुक्रवार प्रदेश के लिए आफत बनकर आया। राज्य भर में आठ बड़े हादसों में कुल 18 लोगों की मौत हो गई और 113 लोग जख्मी हो गए। हादसे ललितपुर, मुजफ्फरनगर, संभल, कौशांबी, मथुरा, भदोही और कन्नौज में हुए।

ललितपुर- मौनिया नृत्य कर लौट रही 37 लोगों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गयी और 32 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

कन्नौज- जनपद में दो हादसे हुए। पहला आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर एक टूरिस्ट बस पलटने से करीब 45 लोग घायल हो गए हैं। दूसरा तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे खड्ढे में जा गिरी जिसमें युवक गम्भीर रूप से जख्मी हो गये।

कौशांबी- सवारियों से भरी एक ऑटो अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई. हादसे में डेढ़ दर्जन ऑटो सवार घायल गए।

संभल- तेज रफ्तार रोडवेज बस और बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है। वहीं 12 गंभीर रूप से लोग घायल हो गए।

मुजफ्फरनगर- मेरठ करनाल हाईवे में ओवरलोड बेकाबू ट्रक ने ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई वहीं एक व्यक्ति घायल हो गया।

मथुरा- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर दी. बाइक सवार महिला और एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई वही एक बाइक सवार व्यक्ति बुरी तरह घायल हो गया।

भदोही- यहां 108 एम्बुलेंस ने एक साईकल सवार चिकित्सक को टक्कर मार दी जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।