सपना चौधरी के ठुमकों ने मचाया बवाल, कइयों की टूटी कमर

0
741

कानपुर: कानपुर के बृजेंद्र स्वरूप पार्क में गायिका एवं डांसर सपना चौधरी नाइट में रविवार रात जमकर हंगामा हुआ। सपना के प्रशंसकों से भरी भीड़ ने बेरीकेडिंग तोड़कर कार्यक्रम स्थल तक पहुंच गई। भीड़ पर काबु पाने के लिए पुलिस को हस्ताक्षेप करनी पड़ी। पुलिन ने नियंत्रण बेकाबु होते देख लोगों पर लाठियां भांजी। जिस्से गुस्साए लोगों ने वहां रखी कुर्सियां फेंकने और तोड़ने लगे।

सपना के प्रशंसकों की भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि इलाके में भारी संख्या में पुलिस बुलानी पड़ी और लोगों पर लाठियां चलानी पड़ीं। गुस्साए प्रशंसकों ने जमकर तोड़फोड़ की और वहां खड़ी कई वहनों में तोड़फोड़ किया।

डांसर सपना चौधरी ठीक रात 7:45 बजे अपने 50 बाउंसरों के साथ मंच पर पहुंची थी। प्रशंसकों का आलम यह था कि उनकी एक झलक पाने को सभी बेकाबू थे। भूरे रंग का सूट पहने सपना ने पहला गीत सालिड बॉडी पर जमकर डांस किया।

प्रशंसकों ने सीटी और तालियां बजाकर उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने तेरी आंखों का काजल, बंदूक चलेगी जैसी कई मशहुर गानों पर भी जमकर कमर तोड़ डांस किया।

कुछ ही देर में इलाके में प्रशंसकों की भीड़ पार्क में बढ़ गई। करीब 8:35 पर आयोजकों ने कार्यक्रम समाप्त करने की घोषणा की। जिससे प्रशंसक भड़क उठे और तोड़फोड़ पर उतारु हो गए। कुछ प्रशंसकों की ओर से पथराव भी किए जाने का मामला प्रकाश में आया। स्थिती को नियंत्रण करने के लिए पुलिस को लाठियां चलानी पड़ी।

 

काफी मुश्किल से पुलिस ने सपना चौधरी को मंच से सुरक्षित बाहर निकालकर कार में बैठाकर होटल तक पहुंचाया। घंटेभर तक प्रशंसकों को खदेड़ने के बाद पार्क खाली करवाया गया।

इस विषय के बारे में आयोजक आलोक उपाध्याय ने अपनी सफाई में बताया कि सपना के प्रशंसकों ने कलाकार के साथ गलत व्यवहार किया है। इससे कानपुर का नाम खराब हुआ है।