सीतामढ़ी में यात्रियों से भरी बस पुल से निचे गीरी, 12 की मौत

0
581
बस हादसे में हुए घायलों को अस्पताल पहुंचाते स्थानीय लोग

पटना: जिले के रुन्नीसैदपुर थाना इलाके में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जहां टोल प्लाजा के पास पुल के नीचे यात्रियों से भरी बस हादसे का शिकार हो गयी। हादसे में 12 यात्रियों की मौके पर मौत हो गयी है। स्थाननीय लोगों की मदद से हादसे में घायल हुए यात्रियों को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

जानकारी के अनुसार, बस मुजफ्फरपुर से सीतामढ़ी जारही थी। बस की रफ्तार काफी तेज होने कारण चालक बस को नियंत्रित नहीं कर सका और पुल के ऊपर एकदम से ब्रेक लगा दिया। जिससे बस असंतुलित होकर बाएं तरफ की रेलिंग तोड़ती हुई नीचे जा गिरी।

बस में सवार कुछ यात्री बस से छिटककर बाहर जा गिरे। चारों तरफ यात्रियों में सिर्फ चीखें सुनाई दे रही थीं। किसी को समझ में नही आ रहा था अचानक क्या हो गया। थोड़ी ही देर में बस के बाहर से आवाजें आनी शुरू हुईं और कुछ लोगों ने बस के अंदर फंसे यात्रियों बाहर निकालकर अस्पताल भेजना शुरु किया।

बस में सफर कर रहे पीड़ित यात्रियों ने बताया कि हादसा बस चालाक की लापरवाही के कारण हुआ। चालक तेज रफ्तार में ओवरटेक कर रहा था, जिसके चलते बस पुल पर हादसे का शिकार हो गई। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचकर जांच शुरु कर दी है।