हिलाएं ऐसे बच्चे पैदा ना करें जो संस्कारी ना हों: बीजेपी विधायक

0
69

भोपाल: अपने बयानों से अकसर चर्चा में रहने वाले गुना के विधायक ने एक बार फिर ऐसा बयान दिया है जिसकी चर्चा हो रही है। विधायक महोदय कांग्रेस पर तंज कसते हुए भाषा की मर्यादा लांघते नजर आए। गुना के इस विधायक का नाम पन्नालाल शाक्य है। वो एक प्रोग्राम के दौरान कांग्रेस के ‘गरीबी हटाओ’ नारे का जिक्र कर रहे थे लेकिन कुछ ऐसा कह गए जो कई लोगों को नागवार गुजरा।

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, शाक्य ने एक कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस के गरीबी हटाओ नारे का उल्लेख किया और साथ ही इस पार्टी पर तंज भी कसा।

शाक्य ने कहा- कांग्रेस गरीबी हटाओ के नारे के सहारे सत्ता में आई थी। लेकिन, नतीजे में उसने गरीबी के बजाए गरीब को ही हटाने का काम किया। इस तरह की गलत नीतियां बनाने वाले नेताओं को जन्म देने से बेहतर तो ये होगा कि वो बांझ (infertile) ही रहें। लेकिन, ऐसे बच्चों को जन्म ना दें जो संस्कारी ना हों या जिनसे समाज को हानि होती हो।

शाक्य ने कहा था कि विराट और अनुष्का ने पैसा और शोहरत तो भारत में ही कमाई, लेकिन शादी करने के लिए उन्हें देश में जगह नहीं मिली। उन्होंने करोड़ों रुपए इटली जाकर खर्च किए और वहां शादी की। शाक्य ने अपने बयान में कृष्ण, विक्रमादित्य और भगवान राम का जिक्र करते हुए कहा था कि इन महान आत्माओं ने भी तो आखिर इसी देश में शादी की थी। – फिलहाल, महिलाओं पर दिए गए बयान पर अभी शाक्य की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।