कोरोना वायरसः लोगों को सतर्क करने बाजार पहुंची सांसद नुसरत जहां

0
417

कोलकाताः मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बाद अब सांसद नुसरत जहां लोगों को कोरोना वायरस के प्रति सतर्क करने के लिए शनिवार सुबह महानगर की एक बाजार में पहुंची। शनिवार सुबह वह महानगर के चेतला बाजार पहुंची। इस दौरान उन्होंने आम लोगों से बातचीत की। उन्होंने लोगों से नियमों को पालन करने की अपील की।

बता दें कि पूरे देश में कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए किया गया लाॅकडाउन का शनिवार को चौथा दिन है। चिकित्सकों का कहना है कि भारत अब कोरोना वायरस स्टेज थ्री में प्रवेश कर सकता है। राज्य सरकार द्वारा जारी आकड़ों के मुताबिक बीते कल तक राज्य के 27107 लोगों को निगरानी में रखा गया है। वहीं 26899 लोग होम क्वारंनटाइन हैं। अब तक कुल 330 लोगों की जांच कराई गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते कल कुल 33 लोगों के रक्त नमूनों को जांच के लिए भेजा गया। वहीं 61 लोगों की जांच रिपोर्ट सामने आई। इसमें पांच लोगों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया।

शनिवार को शहर के विभिन्न बाजारो में खरीदारी के लिए लोगों को भीड़ देखी गई। हालांकि लोगों ने दूरी बनाकर अपनी जरूरत की समाने खरीदी। इसी बीच मुंह पर मास्क लगाए सांसद नुसरत जहां महानगर के चेतला बाजार पहुंची। यहां उन्होंने दुकानदारों से बातचीत की। इस दौरान सतर्क रहते हुए किस प्रकार खरीदारी करनी है लोगों को बताया। करीब 20 मिनट तक वह बाजार में रहीं।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में एक्ट्रेस से सांसद बनीं नुसरत जहां सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर बताया था कि आप कैसे आइसोलेशन में समय बिता सकते हैं। शेयर किए गए वीडियो में नुसरत कुकिंग करती नजर आ रही थीं।

बीते कल नदिया के तेहट में रहने वाले एक ही परिवार के पांच सदस्यों को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया। इस प्रकार राज्य में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या 15 गई है। बीते कल राज्य में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस का कोई भी मामला सामने नहीं आया था। लेकिन शुक्रवार शाम के बाद एक ही परिवार के पांच सदस्यों में कोरोना का संक्रमण मिलने से परेशानी बढ़ गई। इन पांच मरीजों में 9 महीने का एक शिशु और 11 साल का एक बच्चा भी शामिल है।

विज्ञापन