राज्य मंत्री डाॅक्टर निर्मल मांझी हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में भर्ती

0
529
निर्मल मांझी का फाइल फोटो

कोलकाताः श्रम विभाग में राज्य मंत्री और कलकत्ता मेडिकल काॅलेज व अस्पताल के रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन डाॅ. निर्मल मांझी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार की रात उन्हें कलकत्ता मेडिकल काॅलेज व अस्पताल के सुपर स्पेशियालिटी ब्लाॅक में भर्ती कराया गया है। कोरोना संक्रमित निर्मल मांझी को बुखार और सांस लेने में तकलीफ है।

उल्लेखनीय है कि अन्य बीमारी की चपेट में आए डाॅक्टर निर्मल मांझी हाल ही में इलाज करवाकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे। ब्रेन स्ट्रोक होने के चलते वह कई दिनों तक महानगर के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती थे। ऐसे में अब उनके कोरोना संक्रमित होने पर चिंता बढ़ गई है।

उल्लेखनीय है कि सितंबर के पहले सप्ताह में श्रम विभाग में राज्य मंत्री डाॅ. निर्मल मांझी की अचानक बतीयब बिगड़ गई थी। जिसके बाद एसएसकेएम में भर्ती कराया गया था। उनके इलाज के लिए आठ सदस्यीय मेडिकल टीम गठित की गई थी। जिसके बाद कई दिनों तक उनका एसएसकेएम अस्पताल में ही इलाज चला था।

तीन सितंबर की सुबह मेडिकल काॅलेज व अस्पताल के रोगी कल्याण समिति के चेयरमैन डाॅ. निर्मल मांझी अस्पताल में ही थे। अचानक उनका सिर दर्द करने लगा। ऐसे में तुरंत उन्हें एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका सिटी स्कैन किया गया था। रिपोर्ट आने पर पता चला कि उन्हें ब्रेन स्ट्रोक हुआ है।

तृणमूल के निर्मल मांझी कोई पहले नेता नहीं हैं जो कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं। अब तक राज्य की सत्ताधारी तृणमूल के कई नेता और मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। राज्य के दमकल मंत्री पहले ही कोरोना से संक्रमित पाए गए थे जो अब ठीक होकर काम पर लौट चुके हैं। राज्य परिवन मंत्री शुभेंदु अधिकारी से लेकर कई बड़े नेता कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

 

विज्ञापन