तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने इस खास अंदाज में दी लोहड़ी की बधाई

0
371

मुंबईः आज लोहड़ी का त्यौहार पूरे देश में खूब धूमधाम से मनाया जा रहा है। खासकर पंजाब और हरियाणा में इस त्योहार की धूम देखने को मिलती है। इस खास मौके पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने खास अंदाज में फैंस को लोहड़ी की बधाईयां दी है।

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर अपने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं देते हुए तीन ग्राफिक्स शेयर किये हैं। उन्होंने लिखा है, लोहड़ी दी लख-लख बधाइयां! हैप्पी लोहड़ी…।बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने अपने ऑफिशिलय ट्विटर पर अपने फैंस को लोहड़ी की बधाई देते हुए लिखा, आप सभी को लोहड़ी की लख-लख बधाइयां।

फेमस बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ की शादी के बाद यह पहली लोहड़ी पड़ रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में पति रोहनप्रीत सिंह के साथ तस्वीरें शेयर करके फैंस को बधाईयां दी। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनोट ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर ट्वीट कर अपने फैंस को लोहड़ी की बधाई दी है।

कंगना ने ट्विटर पर लिखा- हिमाचल में हमारे यहां लोहड़ी गाने की परंपरा है, जब में छोटी थी तो बच्चों के साथ आस पास के घरों में लोहड़ी गाई जाती थी, जिसके बदले हम लोगों को पैसे और मिठाई मिलती थी। गांवों और परिवारों में बच्चों को शहर की तुलना में ज्यादा मजा आता था, वैसे हैप्पी लोहड़ी।

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने अपने सभी फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं देते हुए अपने ट्विटर पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- आप सभी को लोहड़ी की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! हैप्पी लोहड़ी 2021! मनोज बाजपेयी ने ट्वीट करते हुए लिखा, कुछ बन रहा है दोपहर 12: 30 मिनट पर आपकी टेबल में कुछ सर्व करेंगे। हैप्पी लोहड़ी।

निमरत ने अपने घर को याद करते हुए अपने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा- घर की बहुत याद आ रही है, ‘रेबड़ी, गजक और बोनफायर आज बहुत मिस कर रही हूं… हैप्पी लोहड़ी ऑल।’ बॉलीवुड एक्टर दिलजीत दोसांझ, अपने सोशल मीडिया पर लोहड़ी की बधाई देते हुए लिखा- साल 2021 की लोहड़ी देश के किसान और सबका भला करे। वहीं उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने बचपन की फोटो शेयर की, जिसमें कई बच्चों के साथ बैठे हुए हैं।

विज्ञापन