ममता ने कहा, ‘नंदीग्राम में हुई गड़बड़ी, बीजेपी और सेंट्रल फोर्स ने किया अत्याचार’

0
658
फाइल फोटोः ममता बनर्जी

कोलकाताः ममता बनर्जी ने सोमवार को संवाददाताओं से मुखातिब होते हुए कहा कि नंदीग्राम में गड़बड़ी हुई थी। रिटर्निंग ऑफिसर को जान से मारने की धमकी दी गई। नंदीग्राम चुनाव परिणाम को लेकर मैं कोर्ट जाऊंगी। एक वाट्सएप मैसेज दिखाते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि उन्हें एक संदेश प्राप्त हुआ है।

जिसमें रिटर्निंग ऑफिसर ने कहा कि यदि काउंटिंग करेंगे, तो लाइफ एंड डेथ की समस्या होगी। प्वाइंट ऑफ गन से काम करना पड़ रहा था। हम कोर्ट जाएंगे। अब कोर्ट में ही फैसला होगा। उन्होंने कहा कि नंदीग्राम में मशीन और वीवी पैड अलग रखा जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि बीजेपी और सेंट्रल फोर्स ने चुनाव के दौरान बहुत अत्याचार किया। बीजेपी को शर्म आनी चाहिए।

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कहा कि वह आज शाम 7 बजे राज्यपाल के पास जाएंगी और उनसे मुलाकात करेंगी। वहीं उन्होंने आज विधायक दल की बैठक बुलाए जाने की भी बात कही। ममता ने कहा कि कोरोना स्थिति पर काम करना हमारी पहली प्राथमिकता होगी। शपथ ग्रहण को लेकर पार्टी कार्यालय में बैठक होगी।

इसके साथ ही ममता बनर्जी ने कूचबिहार के एसपी पर बीजेपी का होकर काम करने का आरोप लगाया। उन्होंने लोगों से अपील की कि कोई हिंसा नहीं करें। शांत रहें। किसी के खिलाफ आरोप है तो पुलिस से शिकायत करें। बनर्जी ने कहा कि कोरोना नियंत्रण को लेकर काम करेंगे। हमने केंद्र से और वैक्सीन की मांग की है। केंद्र से 3 करोड़ कोरोना वैक्सीन की मांग की है। मात्र दो-तीन राज्यों को वैक्सीन भेजी जा रही है।

विज्ञापन