अभिषेक बच्चन को यूजर ने कहा बेरोजगार

0
177

बॉलीवुड डेस्कः अभिषेक बच्चन के एक मोटिवेशनल पोस्ट शेयर करने के बाद एक यूजर ने उन्हें बेरोजगार बता दिया। दरअसल उनके मोटिवेशनल पोस्ट को बहुत से उनके फैन्स ने सराहा और उसे शेयर करने के लिए शुक्रिया कहा।

उन्होंने शेयर किया था कि एक उद्देश्य रखो। एक लक्ष्य रखो। कुछ असंभव जिसे आप पूरा करना चाहते हैं, फिर दुनिया को साबित करें कि यह असंभव नहीं है। इसके बाद एक शख्स ने लिखा उस व्यक्ति को आप क्या कहेंगे जो खुश हो? बेरोजगार!’ तो इसके जवाब में अभिषेक ने लिखा, ‘नहीं, सहमत नहीं हूं। ऐसा शख्स जो कि वह करता है जो करना उसे पसंद हैं। उनके कई फॉलोअर्स ने सोशल मीडिया पर सराहना भी की। एक यूजर ने लिखा, ‘सर, आपकी सोच आपके शेयर किए पोस्ट से कहीं ज्यादा ताकतवर है, इस दुनिया को सकारात्मकता की जरूरत है और आपमें वह है। वहीं एक यूजर ने लिखा आप वाकई एक खुशमिजाज व्यक्ति हैं।

गरिमा के साथ सकारात्मकता का एक अच्छा उदाहरण। यह पहली बार नहीं है कि अभिषेक को सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा हो।

पिछले साल एक ट्विटर यूजर ने लिखा था पिछले 3 सालों से कोई काम नहीं लेकिन छुट्टियों के लिए पैसा है! कैसे?’ तो अभिषेक ने रिप्लाई किया, ‘क्योंकि सर, मेरे और भी दूसरे बिजनेस हैं जो कि एक्टिंग और फिल्मों को प्रोड्यूस करने के अलावा चलाता हूं। स्पोर्ट्स उनमें से एक है।’

विज्ञापन