हॉरर और कॉमेडी का भरपूर डोज है लक्ष्मी बॉम्ब

0
247

मुंबईः अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आयेंगी। राघव लॉरेंस के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी हॉरर फिल्म तमिल मूवी मुन्नी 2 कंचना की रीमेक है। लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है लक्ष्मी बॉम्ब ऑफिशियल ट्रेलर, जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जायें देखने के लिए लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार कहलाने वाले अक्षय कुमार ने यूं तो बहुत से किरदार निभाये हैं लेकिन ये उनके करियर की पहली फिल्म है, जिसमें वो एक किन्नर का रोल निभाते हुए नजर आयेगें।

ट्रेलर के रिलीज होते ही ट्रेडिंग में चल रहा है, फैंस को अक्षय कुमार की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है। ट्रेलर को सोशल मीडिया पर शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म में लक्ष्मण (अक्षय कुमार) के लक्ष्मी बनने के सफर को दिखाया गया है। गुड न्यूज के बाद कियारा और अक्षय इस फिल्म में साथ में नजर आ रहे हैं।

दोनों की केमिस्ट्री बहुत ही शानदार है और देखने लायक है। फैंस को उम्मीद है कि फिल्म इससे कहीं ज्यादा एंटरटेनिंग साबित होगी। किन्नर के रोल में अक्षय ने दमदार एक्टिंग का नमूना पेश किया है। लक्ष्मी के लुक में अक्षय खूब जम रहे हैं। लक्ष्मी बॉम्ब का हर एक सीन रोमांच से भरपूर है।

इस फिल्म का ट्रेलर देख आपको बार बार अक्षय की भूलभुलैया और राजकुमार राव की फिल्म स्त्री की याद आ जाएगी। फिल्म में अक्षय कुमार का नाम लक्ष्मण और लक्ष्मी होगी। कियारा के अलावा मूवी में तुषार कपूर, शरद केलकर भी अहम रोल में दिखेंगे।

विज्ञापन