नीतीश कुमार की सभा में लगे लालू जिंदाबाद के नारे

0
545
फाइल फोटो

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव के पहले पार्टियां चुनावी प्रचार में लगी हुई हैं। इस बीच बुधवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सारण जिले की परसा सीट के लिये प्रचार करने पहुंचे थे। लेकिन नीतीश कुमार की सभा में लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे।

दरअसल, परसा विधानसभा से जेडीयू उम्मीदवार चंद्रिका राय के लिए नीतीश कुमार ने वोट मांगा तो वहां लालू यादव जिंदाबाद के नारे लगने लगे। इस पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नारा लगाने वालों पर भड़क गये। इस दौरान मंच पर ऐश्वर्या राय भी मौजूद थीं।

इस जनसभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ऐश्वर्या राय का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि पढ़ी-लिखी लड़की के साथ गंदा व्यवहार हुआ है, इतने में वहां मौजूद कुछ लोग लालू यादव के पक्ष में नारा लगाने लगे, जिसके बाद मुख्यमंत्री आग-बबूला हो गये।

जिस पर नीतीश कुमार ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा- हल्ला मत करो, वोट नहीं देना मत दो…लेकिन जिस के लिए यहां आये हो उसका तो वोट मत खराब करो। नीतीश कुमार ने जनसभा में आए लोगों से सवाल करते हुए पूछा कि अब आप भी बताओ ये जो कर रहे हैं वो क्या सही है, इस पर जनता ने नीतीश के समर्थन में आवाज उठा दी।

नीतीश कुमार ने कहा, हमको पता नहीं है ये बीच में क्या बोल रहे हो जी, क्या बोल रहे हो जरा हाथवा उठाओ। तुम क्या अनाप शनाप बोल रहे हो। जरा अपना हाथ उठाओ। नीतीश को गुस्से में देख कर पार्टी समर्थकों में से एक ने कहा कि ये चारा चोर है सब। परसा से आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय जेडीयू उम्मीदवार हैं।

जैसा की सभी जानते ही हैं कि लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव की शादी चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या से मई 2018 में हुई थी। हालांकि, कुछ ही महीने बाद ये रिश्ता टूट गया। तेजप्रताप ने तलाक की अर्जी लगाई, उधर ऐश्वर्या राय ने यादव परिवार के खिलाफ प्रताड़ना का केस दर्ज करा दिया था।

विज्ञापन