कुणाल घोष ने कहा, बेडरूम में नहीं, शोभन ने चेंबर में ली रिश्वत, तभी बैशाखी ने नहीं देखा

0
853

पूर्व मेदिनीपुरः सारदा चिटफंड घोटाला मामले के आरोपित रह चुके तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने शोभन चटर्जी और उनकी महिला मित्र बैशाखी बनर्जी पर विस्फोटक हमला बोला है। बुधवार को पूर्व मेदिनीपुर के पोटाशपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए कुणाल घोष ने कहा कि शोभन चटर्जी बच नहीं सकते।

उन्होंने कहा कि बैशाखी बनर्जी ने कहा था कि शोभन चटर्जी को उन्होंने रिश्वत लेते नहीं देखा। कुणाल घोष ने कहा कि शोभन ने रिश्वत बेडरूम में नहीं चेंबर में ली थी। इसलिए बैशाखी ने नहीं देखा। शोभन चटर्जी और बैशाखी बनर्जी के साथ ही इस दिन कुणाल घोष ने शुभेंदु अधिकारी पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कहां से हारेंगे वह ठीक कर लें। उन्होंने कहा कि रसगुल्ला इस तरह खाएं कि समझ में आ जाए कि कहां का है।

कुणाल घोष ने कहा कि शुभेंदु अधिकारी ने मुझे मानहानि का नोटिस भेजा था। केस लड़ने हेतु उन्हें देर से आने के लिए जु्र्माना भरना पड़ा था। कुणाल घोष ने कहा कि आज भाजपा के होकर ममता पर निशाना साध रहे हैं। अभिषेक बनर्जी बंगाल के भाईपो (भतीजा) हैं, तो शुभेंदु कांथी के भाईपो हैं।

ईडी ने अवैध वित्तीय लेनदेन के एक मामले में तृणमूल के पूर्व राज्यसभा सांसद केडी सिंह को गिरफ्तार किया है। इसी सिलसिले में कुणाल ने जनसभा से भाजपा नेता मुकुल रॉय पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मुकुल रॉय ने केडी सिंह से हाथ मिलाया था। यही बात सुदीप्त सेन ने अदालत को बताई थी। कुणाल घोष ने कहा कि इस बार तृणमूल कांग्रेस 225 सीटों के साथ सत्ता में वापसी करेगी।

इसके पहले बीते कल कुणाल घोष ने कहा कि शोभन चटर्जी एक बड़ी साजिश का हिस्सा हैं। सारदा हो या नारदा वह सभी चिट फंट से जुड़े थे। शोभन चटर्जी को तुरंत गिरफ्तार करना चाहिए। कुणाल घोष ने सवाल खड़ा किया कि शोभन चटर्जी को क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया? मैं शोभन की तुरंत गिरफ्तारी चाहता हूं। मंगलवार को संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कुणाल घोष ने कोलकाता नगर निगम के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी के कई चिटफंड मामले में शामिल होने का दावा किया।

विज्ञापन