नशे का सौदागर इकबालपुर से गिरफ्तार

0
208

कोलकाता: नशीला पदार्थ की तस्करी के मुख्य आरोपी को इकबालपुर थाने की पुलिस ने गत रात 8/ए मेहर अली मंडल स्ट्रीट इलाके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार का नाम मोहम्मद मुरसेलिन है। आरोपी को गुरुवार अलीपुर अदलात में पेश किया गया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने दो किलोग्राम से अधीक मात्रा में चरस बरामद किया। जब्त हुए चरस की बाजार किमत लाखों रुपये बताई गई है।

जानकारी के अनुसार इकबालपुर थाने की पुलिस को गुप्त रुप से सूचना मिली थी कि गत वर्ष दिसंबर महिने में ड्रग्र सप्तालई के मामले मे पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार किया था। आरोपियो से पुलिस हिरासत मे पुलिस को मुख्य आरोपी के मोसोलिन के बारे में पता चला। जिसके बाद से ही पुलिस ड्र्ग्स सप्लाई के मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी थी।

गिरफ्तार आरोपी से पुछताछ कर पुलिस को पता चला की वह नेपाल से नशे का सामान कोलकता लाता था। इसके अलावा मुसोलिनी ने पोर्ट इलाके में अपना एक गुट भी तैयार कर रखा था। इस गुट में बेरोजगार युवक को अपना पा़र्टनर बनाता था। नशीला पदार्थ की सप्लाई का काम छोड़ने पर उन्हे पुलिस से गिरफ्तार करवाने की धमकी देता था।

पुलिस ने जांच मे पाया कि मुसोलिनी के खिलाफ शहर के रेव पार्टी में चरस समते मांग के अनुसार ब्राउऩ शुगर, हीरोइन और गांजा समेत अन्य नशीला पदार्थ की भी सप्लाई किया करता