गाय लेकर गोल्ड लोन लेने पहुँचा व्यक्ति, कंपनी ने लौटाया

0
30

कोलकाताः भाजपा नेता दिलीप घोष के एक बयान का एक व्यक्ति पर एेसा असर पड़ा की वह अपनी गाय अौर उसके बछड़े को लेकर एक गोल्ड लोन कंपनी में लोन लेने के लिए पहुँच गया।

दरअसल हाल ही में दिलीप घोष ने एक बयान दिया था कि गाय के दूध में सोना होता है। इसके बाद उत्तर 24 परगना जिले के सोदपुर में वह व्यक्ति सीधा अपनी गाय अौर उसके बछड़े को लेकर गोल्ड लोन कंपनी में पहुँच गया। उक्त व्यक्ति का नाम सुशांत मंडल बताया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोल्ड लोन कंपनी में पहुँचने के बाद कंपनी के कर्मचारियों के साथ उसकी बहस भी हो गयी। हालाँकि इसके बाद वह गाय लेकर वहाँ से वापस लौट गया। बताया जा रहा है कि वह व्यक्ति अचानक गाय लेकर लोन कंपनी में पहुँचा अौर कहने लगा कि दिलीप घोष ने कहा कि गाय के दूध में सोना होता है। इसलिए वह गोल्ड लोन लेने आया है।

इतना ही नहीं उसने कहा कि अगर उसे लोन मिलता है वह अपना कारोबार बढ़ा सकेगा। उसकी बात सुनकर कंपनी के अधिकारी चौंक गए। उसके दावे को गोल्ड लोन कंपनी के अधिकारियों ने पूरी तरह खारिज कर दिया। हालाँकि घोष के गाय पर दिये गये बयान के बाद गाय देकर लोन मांगने की यह पहली घटना नहीं हैं। इसी प्रकार की एक अौर घटना डानकुनी में भी हुई है।

जहाँ एक किसान अपनी गाय लेकर मनाप्पुरम फाइनेंस लिमिटेड की एक शाखा में गोल्ड लोन लेने पहुँचा था। गौरतलब हो की सोमावार को बर्दवान में एक कार्यक्रम में भाजपा सांसद दिलीप घोष ने कहा था कि भारतीय नस्ल की देसी गायों में एक विशेष खासियत होती है। इनके दूध में सोना मिला होता है, यही कारण है कि उनका दूध सुनहरे रंग का होता है।

उन्होंने यह भी कहा था कि इस दूध में इतना कुछ होता है कि एक व्यक्ति सिर्फ इसके उपयोग से स्वस्थ जीवन बिता सकता है। एेसे लोग हैं भी जो मात्र गाय के दूध का सेवन कर जीवित हैं।

विज्ञापन