टैक्सी में यात्री से लूट

0
240
प्रतिकात्मक तस्वीर

कोलकाता: नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा जाने के दौरान एक यात्री से लूट की घटना को अंजाम दिया गया। घटना गुरुवार सुबह पोस्ता थाना इलाके में घटी । जानकारी के अनुसार सुदीप रंजन नामक एक व्यक्ती हावडा़ से टैक्सी में सवार होकर दमदम हवाई अड्डा के लिए टैक्सी में सावार होकर पोस्ता होकर गुजर रहा था।

आरोप है कि टैक्सी के पोस्ता इलाके में पहुंचते ही चार युवकों ने जबरदस्ती टैक्सी रोकी और टैक्सी पर सवार हो गए। टैक्सी में सावर होते ही युवकों ने यात्री को धमका कर उसके गले से एक सोने की चेन और नगद 40 हजार रुपये लूट लिए।

टैक्सी के मानिकतला पहुंचने पर चारों युवक टैक्सी से उतर कर फरार हो गए। बाद में टैक्सी चालक यात्री को सीधा हवाई अड्डा़ लेकर पहुंचा। हवाई अड्डा पहुंतते ही पीड़ित  ने सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फाॅर्स (सीआईएसएफ0 कर्मिय़ों को घटना से अवगत करवाया।  सीआईएसएफ कर्मी की मदद से पीड़ित ने एयरपोर्ट पुलिस थाने में लूट की शिकायत दर्ज करवाई। चूंकी घटनास्थल कोलकाता का पोस्ता इलाका होने के चलते मामला पोस्ता पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई।

जांच में मदद के लिए पुलिस अब टैक्सी चालक से पूछताछ करने में लगी है। पुलिस अब मामले की जांच के लिए। इलाके के सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस घटना  में अब तक किसी की गिरफ्तारी संभव नही हुई है।