कंगना का जया बच्चन पर निशाना कहा, आपने और आपकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?

0
210

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है। एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती बहुत से बॉलीवुड सेलेब्स के नाम का खुलासा किया है, जो ड्रग्स कनेक्शन से जुड़े हैं।

जब से ये बात सामने आयी है तभी से बॉलीवुड सेलेब्स एक दूसरे पर आरोपों के बाण छोड़ रहे हैं। बॉलीवुड में ड्रग्स कनेक्शन का मुद्दा अब संसद तक पहुंच गया है। मंगलवार को समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने बीजेपी के सांसद और अभिनेता रवि किशन पर पलटवार करते हुए कहा था, कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जया बच्चन के इस बयान ने तूल पकड़ लिया है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कोई उनके इस बयान का सपोर्ट कर रहा है तो कोई उसके इस बयान पर कोई उन पर तंज कस रहा है। एक बार फिर से बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने सीधा हमला बोला है। कंगना रनौत ने जया बच्चन को आड़े हाथों लिया और पूछा है कि आखिर जया बच्चन और उनकी इंडस्ट्री ने कौन सी थाली दी है?

कंगना ने कहा है कि बॉलीवुड में एक्ट्रेस को दो मिनट के रोल में आयटम नंबर और रोमांटिक सीन मिलते हैं। उन्होंने ट्वीट किया, कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल में आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, देश भक्ति, नारीप्रधान फिल्मों से थाली सजाई, यह मेरी अपनी थाली है, जया जी ये आपकी थाली नहीं है।

विज्ञापन