बंगाल में जारी हिंसा पर भड़कीं कंगना रनौत

0
270
फाइल फोटो

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेहतरीन अदाकारी के साथ-साथ अपने बेबाकी अंदाज के लिये जानी जाती हैं। वह किसी भी मुद्दे पर बेझिझक अपनी राय रखती हैं। अब कंगना ने चुनावी नतीजों के बाद बंगाल में छिड़ी हिंसा पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने तृणमूल कांग्रेस के द्वारा की जा रही हिंसा की निंदा की है। कंगना ने बंगाल में राष्ट्रपति शासन की भी मांग की है। कंगना ने लिखा, बीजेपी ने असम और पुडुचेरी जीता। कोई हिंसा की सूचना नहीं है। टीएमसी ने पश्चिम बंगाल जीता। सैकड़ों हत्याएं और # बेंगालिसबर्निंग। लेकिन मोदी तानाशाह हैं और ममता एक धर्मनिरपेक्ष नेता हैं।

अब बहुत हो गया है। कंगना का ये ट्वीट बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब चुनावों की मतगणना हो रही थी उस वक्त भी कंगना रनौत ने बहुत सारे ट्वीट किये थे। उन्होंने कई मुद्दों को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा था। अब कंगना के खिलाफ कोलकाता की अदालत में मामला दर्ज किया गया है।

बता दें कि बीते रविवार से लेकर अब तक राज्य में 9 बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है। बीजेपी ने 5 मई को देशव्यापी धरने का आह्वान किया है। जिस दिन ममता बनर्जी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी उसी दिन बीजेपी देशभर में टीएमसी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। जिस प्रकार से बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक के बाद एक हत्या हो रही है इसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व चिंतित है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय बंगाल दौरे पर आ रहे हैं। वह प्रदेश नेताओं के साथ बैठक करेंगे। वह राज्य में नेताओं के साथ चर्चा कर सकते हैं कि ऐसी स्थिति में हमले को कैसे रोका जाए। मारे गए समर्थकों के परिवारों के साथ मुलाकात भी करेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि बीते 24 घंटे के दौरान बंगाल में हमारे 9 कार्यकर्ताओं की तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हत्या कर दी है। विजयवर्गीय ने साथ ही यह भी आरोप लगाया कि पुलिस चुनाव जीतने वाले हमारे विधायकों को धमकी दे रही है।

विज्ञापन