हिंसा में प्रभावित बीजेपी कार्यकर्ताओं से आज मुलाकात करेंगे जेपी नड्डा

0
450
फाइल फोटोः जेपी नड्डा

कोलकाता: बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज से दो दिवसीय बंगाल दौरे पर हैं। विधानसभा चुनाव नतीजे आने के बाद राज्य में कई हिंसक घटनायें हुई। इस दौरान कई बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या भी हुई। इसी सिलसिले में जेपी नड्डा बंगाल आ रहे हैं।

इस दौरान वह हिंसा में प्रभावित बीजेपी कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। नड्डा 4 और 5 मई को दो दिनों तक बंगाल में रहकर हिंसा के शिकार परिवारों से मिलेंगे और संवेदना व्यक्त करेंगे। बताया जा रहा है कि इस दौरान कोरोना के नियमों का पालन करते हुए कोलकाता में अपनी पार्टी के साथ धरना देंगे।

बीजेपी की ओर से बंगाल में राजनीतिक हिंसा के खिलाफ 5 मई को पूरे देश में धरना-प्रदर्शन करने का निर्णय लिया गया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने सर्वप्रथम जानकारी दी कि बीजेपी अध्यक्ष नड्डा बंगाल का दौरा करेंगे।

कैलाश विजयवर्गीय ने दावा किया कि बीते 24 घंटे के दौरान बंगाल में हमारे 9 कार्यकर्ताओं की तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने हत्या कर दी है। विजयवर्गीय ने साथ ही यह भी आरोप लगाया कि पुलिस चुनाव जीतने वाले हमारे विधायकों को धमकी दे रही है।

उन्होंने कहा कि कोलकाता से लेकर बंगाल के विभिन्न हिस्सों में सैकड़ों की संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं के घरों पर हमले और तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया गया है। विजयवर्गीय ने कहा है कि हमारे कार्यकर्ताओं के घरों से टीएमसी के गुंडे सामान तक लूट कर ले गये।

वहीं बीजेपी सांसद परवेश साहिब सिंह ने टीएमसी को चेताते हुए कहा कि टीएमसी के गुंडों ने चुनाव जीतते ही हमारे कार्यकर्ताओं को जान से मारा, भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ियां तोड़ीं, घर में आग लगा रहें हैं। याद रखना टीएमसी के सांसद , मुख्यमंत्री , विधायकों को दिल्ली में भी आना होगा, इसको चेतावनी समझ लेना। चुनाव में हार जीत होती है, मर्डर नहीं।

विज्ञापन