कोलकाता पहुंचे जेपी नड्डा, बोले- ‘हमारे कार्यकर्ताओं की शहादत नहीं जाएगी बेकार’

0
841
फाइल फोटो

कोलकाताः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को कोलकाता पहुंचे। बंगाल चुनाव परिणाम आने के बाद से राज्य में लगातार हिंसक घटनाएं सामने आ रही हैं। चुनाव परिणाम के बाद से अब तक बीजेपी के 9 कार्यकर्ताओं की हत्या हो गई है। इसी बीच हिंसा में प्रभावित लोगों से मिलने के लिए जेपी नड्डा बंगाल पहुंच गए हैं।

मंगलवार को कोलकाता एयरपोर्ट पर पहुंचे जेपी नड्डा संवाददाताओं से मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की शहादत बेकार नहीं जाएगी। मैं देखने आया हूं और उन कार्यकर्ताओं के साथ हूं जिन पर हमले हुए हैं। हम प्रजातांत्रिक तरीके से लड़ाई लड़ेंगे। हम टीएमसी की अराजकता से प्रजातांत्रिक तरीके से लड़ेंगे। जेपी नड्डा ने कहा कि वह उत्तर 24 परगना जाएंगे।

कोलकाता पहुंचे जेपी नड्डा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, शिवप्रकाश और राहुल सिन्हा समेत कई नेताओं के साथ बैठक की है। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी बंगाल में लगातार हो रही हिंसा पर चिंता व्यक्त की है। उन्होंने राज्यपाल जगदीप धनखड़ से इस विषय में बात की है। राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने हिंसक की घटनाओं को लेकर बीते कल ही राज्य के डीजी और सीपी को तलब किया था।

बता दें कि हिंसा की घटनाओं के मद्देनजर बीजेपी ने 5 मई को देशव्यापी धरने का आह्वान किया है। जिस दिन ममता बनर्जी मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगी उसी दिन बीजेपी देशभर में टीएमसी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करेगी। जिस प्रकार से बीजेपी कार्यकर्ताओं की एक के बाद एक हत्या हो रही है इसे लेकर केंद्रीय नेतृत्व चिंतित है।

विज्ञापन