जम्मू-कश्मीरः मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढ़ेर

0
628
File Photo

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के अवंतीपोरा के त्राल इलाके में शुक्रवार तड़के से ही सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबल के जवानों ने दो आतंकवादियों को ढ़ेर कर दिया है। एक घंटे के भीतर इन आतंकवादियों को मार गिराया गया है।

इस वक्त भी सर्च ऑपरेशन जारी है। एक आतंकी के अभी भी स्थानीय मस्जिद में छिपे होने की खबर सामने आ रही है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। लगातार गोलीबारी जारी है। बचे हुए आतंकवादी को सरेंडर करने के लिये कहा जा रहा है।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सुरक्षाबलों ने स्थानीय लोगों की मदद से आतंकवादियों को बाहर आने और आत्मसमर्पण करने का बहुत प्रयास किया। एक आतंकी के भाई और स्थानीय इमाम साहब को अंदर भेजा गया। लेकिन आतंकी आत्मसमर्पण के लिए राजी नहीं हुए।

पुलिस ने जानकारी दी कि आज तड़के नौबुग में आतंकियों को यहां के इलाके में देखे जाने की सूचना मिली। आतंकवादियों की सूचना मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस के एसओजी के जवान, सेना और सीआरपीएफ की टीम इलाके में पहुंच गई। आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

वहीं दूसरी ओर शोपियां इलाके में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में तीन आंतकवादियों  को मार गिराया है। इस दोनों घटनाओं में एक अफसर समेत चार जवानों के घायल होने की खबऱ सामने आ रही है।

विज्ञापन