IPL 2021: कोरोना के डर से इन खिलाड़ियों ने छोड़ा मैच

0
5778

नई दिल्ली: देश में कोरोना का प्रकोप जारी है, जिससे हर कोई भयभीत है। अब इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के खिलाड़ियों को भी कोरोना का डर सताने लगा है। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अब खिलाड़ियों ने बीच में ही IPL छोड़ रहे हैं।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, इंडियन टीम के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन के साथ-साथ कुछ ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्सन ने भी बीच में ही टूर्नामेंट को छोड़ दिया है। हालांकि बीसीसीआई ने कहा कि टूर्नामेंट जारी रहेगा। बीसीसीआई ने कहा कि कोई टूर्नामेंट छोड़ना चाहता है, तो वो छोड़ सकता है। इसमें कोई हर्ज नहीं है।

बीते कल दिल्ली कैपिटल्स के रवीन्द्र अश्विन ने सनराइर्जस हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतने के बाद उन्होंने ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने लिखा, मैं सोमवार से इस सत्र के आईपीएल से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा पूरा परिवार इस वक्त़ कोरोना महामारी से लड़ रहा है और इस कठिन समय में उसे मेरी मदद की जरूरत है।

उन्होंने कहा यदि हालात सही रहेंगे तो मैं फिर से मैच में वापसी करूंगा। धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स। वहीं आरसीबी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि, एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्सन निजी कारणों से ऑस्ट्रेलिया वापस लौट रहे हैं और वह आगे के टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध नहीं होंगे। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर उनके फैसले का सम्मान करता है और उन्हें अपना पूरा सपोर्ट भी देता है।

ऑस्ट्रेलिया और राजस्थान रॉयल्स (RR) के तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई ने भी मैच छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा कि उनके देश ऑस्ट्रेलिया में भारत से जाने वालों के पृथकवास के बढ़ते मामलों के कारण उन्होंने यह फैसला लिया।
भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऑस्ट्रेलिया ने अपने देश में प्रवेश निषेध कर दिया है। ऐसे मे आशंका जताई जा रही है कि IPL के फाइनल से पहले ही ऑस्ट्रेलिया के अन्य खिलाड़ी भी मैच छोड़ कर जा सकते हैं।

विज्ञापन