IPL 2021: KKR के 2 खिलाड़ी और CSK के 3 स्टॉफ कोरोना पॉजिटिव

0
5130

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कोरोना वायरस का खतरा मंडराता नजर आ रहा है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के दो खिलाड़ी कोरोना का चपेट में आ गये हैं। ऐसे में आज होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) का रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन का 30वां मैच रद्द कर दिया गया है।

दोनों टीमों के बीच ये मुकाबला शाम 7.30 बजे से शुरू होना था। अब ये मैच कब होगा इसकी जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि कोरोना की चपेट में आये कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के ये दो खिलाड़ी वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर हैं।

बीसीसीआई अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा कि वरुण और संदीप कोरोना पॉजिटिव आये हैं और इससे आरसीबी खेमें में चिंता बढ़ गई है। आज होने वाले खेल को रद्द कर दिया गया है। आशंका जताई जा रही है कि आधिकारिक ग्रीन चैनल के जरिये वरुण चक्रवर्ती अपने कंधे का स्कैन कराने के लिये बायो बबल से बाहर निकले थे शायद इसी दौरान वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गये।

वहीं चेन्नई सुपर किंग्स (CSK)  के तीन स्टॉफ भी कोरोना की चपेट में आ गये हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार CSK के सीईओ काशी विश्वनाथन, बॉलिंग कोच एल बालाजी और बस क्लीनर की कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बताया जा रहा है कि टीम के अन्य सदस्यों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है।

बायो बबल के बावजूद खिलाड़ी कोरोना को रोक नहीं पाये। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिये बीसीसीआई ने बायो-बबल को और सख्त कर दिया है लेकिन उसके बाद भी खिलाड़ी बच नहीं पाये हैं। इससे पहले ऑस्ट्रेलिया के तीन खिलाड़ी IPL से हट गये थे। अगर ऐसे ही मामले बढ़ते रहे तो पूरे IPL को रद्द किया जा सकता है।

विज्ञापन