जया बच्चन के समर्थन में आईं हेमा मालिनी

0
660

नई दिल्लीः मंगलवार को समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने रवि किशन पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। कुछ लोग बॉलीवुड इंडस्ट्री का नाम खराब कर रहे हैं। जया बच्चन के इस बयान पर बॉलीवुड इंडस्ट्री के बहुत से लोग उनके समर्थन में अपनी राय दे रहे हैं।

इसी कड़ी में मथुरा से बीजेपी की सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी ने जया बच्चन का समर्थन देते हुए एक न्यूज चैनल के इंटरव्यू में कहा, कि सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री में ही ड्रग्स इस्तेमाल की बात क्यों हो रही है? उन्होंने कहा कि और भी इंडस्ट्रीज हैं और यह दुनियाभर में हर कहीं होता है।

हेमा ने कहा, हमारी इंडस्ट्री में ऐसा होता होगा, लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं की पूरी इंडस्ट्री ही खराब है जिस तरीके से लोग बॉलीवुड को निशाना बना रहे हैं, वह बहुत ही गलत है। यह सही नहीं है। बता दें मानसून सत्र के पहले दिन ही गोरखपुर से बीजेपी के सांसद और अभिनेता रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला उठाया था। उन्होंने कहा था,भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स की लत काफी ज्यादा है। कई लोगों को पकड़ लिया गया है।

एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है। मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें, दोषियों को जल्द से जल्द पकड़े और उन्हें सजा दे जिससे की पड़ोसी देशों की साजिश का अंत हो सके। जिसके पलटवार में मंगलावर को समाजवादी पार्टी की सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने बिना किसी का नाम लिये कहा था, कल हमारे एक सांसद सदस्य ने लोकसभा में बॉलीवुड के खिलाफ कहा।

यह शर्मनाक है। मैं किसी का नाम नहीं ले रही हूं। वो खुद भी इंडस्ट्री से आते हैं। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है। मुझे कहना पड़ रहा है कि इंडस्ट्री को सरकार की सुरक्षा और समर्थन की जरूरत है।

इसका जवाब भी रवि किशन ने बहुत ही साफ और सरल शब्दों में दिया था उन्होंने कहा था मैं खुद की बनाई थाली में छेद नहीं करता। मैंने बंद पड़े भोजपुरी फ़िल्म उद्योग को जीवित किया। मुझे अपनी फ़िल्म उद्योग से काफ़ी प्रेम है और इस उद्योग ने मुझे काफ़ी काम और संम्मान दिया। झे लगा कि मैंने जो कहा जया जी उसका समर्थन करेंगी।

इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग्स नहीं लेता लेकिन कुछ लोग दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री को तबाह करने के प्लान का हिस्सा हैं जब मैं और जया जी इंडस्ट्री में आये थे तब ऐसी स्थिति नहीं थी लेकिन अब हमें इंडस्ट्री को बचाने की जरूरत है। उन्होंने कहा, जया बच्चन जी ने मेरा पूरा बयान नहीं सुना। मैं बच्चन परिवार का काफ़ी सम्मान करता हूं और मुझे उम्मीद है कि ड्रग्स के खिलाफ अभियान में वे साथ देंगी।

विज्ञापन