हावड़ा ब्रिज पर यात्रियों से भरी मिनी बस में लगी आग से मचा हड़कंप

0
673

कोलकाताः हावड़ा ब्रिज पर यात्रियों से भरी एक मिनी बस में गुरुवार को अचानक आग लग गई। जिसके बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम यात्रियों से भरी एक मिनी बस जा रही थी इसी दौरान बस में आग लग गई।

बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। आग कैसे लगी यह अभी साफ नहीं हो पाया है। हालांकि जांच शुरू हो गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बस का चालक और कंडक्टर घटना स्थल से फरार हो गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घटना शाम 5.20 बजे घटी। बस के इंजन से पहले धुआं निकलने लगा। इसके बाद ही पूरी बस धधक कर जलने लगी। बस को किसी तरह रोक चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए।

इस दौरान आतंकित यात्रियों में हड़कंप मच गया। हड़बड़ी में बस से उतरने में कई यात्रियों के घायल होने की खबर है। हालांकि सभी सुरक्षित हैं। बस में आग लगने से पहले सभी यात्री उतर गए।

आग की खबर मिलते ही मौके पर दमकल के दो इंजन पहुंचे। मौके पर नॉर्थ पोर्ट थाने की पुलिस भी पहुंची। आधे घंटे बाद आग पर काबू पाया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार हावड़ा स्टेशन से उक्त मिनी बस यात्रियों को लेकर कोलकाता जा रही थी। इसी दौरान अचानक आग लगी। आग लगने के बाद बस के टायर जोर-जोर से फटने लगे।

आग लगने से बस पूरी तरह जलकर राख हो गई। हावड़ा ब्रिज पर इस घटना के चलते लम्बा जाम लग गया। हालांकि कुछ देर बाद स्थिति सामान्य हुई।

विज्ञापन