अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट को पढ़ दुखी हुए फैंस

0
261
file photo

मुंबईः बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा पोस्ट किया है, जिसे पढ़कर उनके चाहने वालों को बड़ा धक्का लगा है। दरअसल कौन बनेगा करोड़पति का फिलहाल 12वां सीजन चल रहा है और बीते कल इसकी शूटिंग का आखिरी दिन था। इस मौके पर अमिताभ बच्चन ने एक ब्लॉग पोस्ट लिखकर यह जानकारी दी है।

बिग बी ने लिखा है, … मैं थक चुका हूं और रिटायर हो रहा हूं… मैं माफी चाहता हूं… केबीसी की शूटिंग का यह आखिरी दिन काफी लंबा था… कल तक ठीक हो जाऊंगा…। लेकिन यह याद रखें कि काम तो काम ही होता है। किसी एक व्यक्ति के हटने के बाद भी उसे पूरी गंभीरता के साथ किया जाना चाहिए।

बिग बी ने आगे हाथ जोड़ते हुए लिखा कि आप सबका स्नेह और प्यार ने शूटिंग के आखिरी दिन को एक विदाई जैसा बना देता है। वहां सभी लोग एक साथ इकट्ठा होते हैं। इच्छा तो कभी नहीं रुकने की नहीं होती है। मुझे उम्मीद है कि यह जल्द ही फिर से होगा। पूरी टीम बहुत ही प्यारी, केयरिंग और मेहनती थी।

यह सब हमारे सेट से दूर जाने को मुश्किल कर देता है। अंत में पूरी टीम एक साथ बिताये गए महीनों के समय और एक-एक कोशिशों को याद करने के में जुट गई थी। उन्होंने अंत में लिखा, “पूरी टीम को इतने प्यार, केयर और अच्छे व्यवहार के लिए मेरी ओर बहुत-बहुत शुक्रिया। यह खत्म हो रहा है…और सब भावुक भी हो रहे हैं लेकिन आगे एक और दिन आने वाला है।

हालांकि बिग बी ने इसके साथ ये भी लिखा कि है कि वह आगे भी केबीसी का हिस्सा रहेंगे। उन्होंने लिखा, ‘शो के आखिरी एपिसोड में फेयरवेल के तौर पर बहुत सारा प्यार मिला। सभी चीजें आपस में जुड़ी हुई हैं। इच्छा बस यह है कि यह सब कभी रुके नहीं और हमेशा चलता रहे। उम्मीद करता हूं कि यह सब जल्द ही दोबारा हो सके। शो का क्रू और पूरी टीम बहुत केयरिंग थी। यह बहुत कुछ ऐसी चीज है जो सेट से आपको खींच लाती है।

विज्ञापन