श्रीनगर के रामबाग में आतंकियों से मुठभेड़, अब तक एक मारा गया

0
595
file photo

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर श्रीनगर के रामबाग इलाके में भारतीय सैनिक और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ चल रही है। दोनों ओर से जबरदस्त गोलीबारी हो रही है। इस मुठभेड़ में भारतीय सैनिकों ने एक आंतकवादी को मार गिराया है। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेरा था।

बताया जा रहा है कि इनमें से एक विदेशी आतंकी है। वहीं दूसरा आतंकी स्थानीय निवासी है। अभी ऑपरेशन जारी है। एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि जम्मू-कश्मीर पुलिस और सीआरपीएफ की एक संयुक्त टीम को क्षेत्र में आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में विशेष जानकारी मिली थी।

इसके बाद तलाशी अभियान शुरू किया गया। जैसे ही टीमें उस क्षेत्र में पहुंचीं, उन पर गोलीबारी की गई। दोनों ओर से फायरिंग जारी है। उन्होंने कहा कि मुठभेड़ अभी जारी है और आगे के विवरण की प्रतीक्षा है। बता दें इससे पहले भी शनिवार को कुलगाम और पुलवामा जिलों में सुरक्षाबलों के साथ मुठभेड़ की दो अलग-अलग घटनाओं में चार आतंकवादी मारे गये।

फाइल फोटो

पुलिस के एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि सुरक्षाबलों को दक्षिण कश्मीर में कुलगाम जिले के चिनगाम इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद शुक्रवार देर रात इस इलाके को घेर लिया और तलाशी अभियान शुरू किया गया था।

विज्ञापन