ड्रग्स मामलाः काॅमेडियन भारती सिंह के घर NCB का छापा

0
155

मुंबईः अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद सामने आया बाॅलीवुड में ड्रग्स मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब तक बाॅलीवुड के कई नामी सितारों से पूछताछ हो चुकी है। इसी बीच शनिवार को NCB ने मशहूर काॅमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा है।

खबरों के मुताबिक भारती सिंह के घर से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुई है। हालांकि इसकी पुष्टी अभी नहीं हुई है। इसी बीच NCB ने भारती सिंह और उनके पति को समन भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को NCB की टीम अचानक भारती सिंह के अंधेरी इलाके के घर पहुंची और छापा मारा। इस दौरान भारती और उनके पति घर पर ही थे। ऐसे में NCB ने भारती सिंह और उनके पति को समन भेज दिया है।

बता दें कि बॉलीवुड में ड्रग्स की जांच में अब तक कई नामी सितारों के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से यह शुरुआत हुई और इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन रामपाल की पार्टनर गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स जैसे कई नामों के सामने आने का यह सिलसिला जारी है। ड्रग्स एंगल आने के बाद से NCB लगातार जांच में जुटी है।

गौरतलब हो कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल से ड्रग्स केस के एक मामले में NCB ने गत 13 नवंबर को करीब 7 घंटे तक पूछताछ की थी। एनसीबी की पूछताछ के बाद रामपाल ने संवाददाताओं से कहा था कि मादक पदार्थ से मेरा कोई लेना देना नहीं है। मेरे आवास पर जो दवाइयां मिली थी, उसकी पर्ची मेरे पास है और पर्ची को एनसीबी अधिकारियों को सुपुर्द किया जा रहा है।

विज्ञापन