ड्रग माफिया, जो रखता था सोने की एके 47 और चांदी की पिस्टल

0
1082

चीनो एंट्राक्स नाम के इस ड्रग माफिया की लाइफस्टाइल ऐसी थी कि अच्छे-अच्छे अमीर तक शरमा जाए। हालांकि, उसकी एक गलती ने उसे अब आजीवन सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।
दरअसल, एंट्राक्स ने इंस्टाग्राम पर अपनी सोने की एके-47 और चांदी के बट वाली पिस्तौल सहित 28 तस्वीरें पोस्ट की थीं। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। अमेरिकी कोर्ट ने उसे ड्रग तस्करी का दोषी पाते हुए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है।
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इसका असली नाम जोस रोड्रिगो अरेचिगा गैम्बोआ है। एंट्राक्स कई टन कोकीन और मारिजुआना (गांजा) स्मगल कर चुका था।
इससे हुई मोटी कमाई से वह लग्जरियस लाइफस्टाइल जी रहा था। इसके ऐश का पता इस बात से चलता था कि जूते भी अपने नाम के पहनता था और बियर भी अपने नाम के ब्रांड का ही पीता था। इसके पास एक फरारी कार भी थी, जिसकी तस्वीर उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी।ऐसे पकड़ा गया
गौरतलब है कि एंट्राक्स को पहले न किसी ने देखा था, न ही उसके बारे में किसी को कोई जानकारी थी। लेकिन जब उसने अपनी लग्जरियस लाइफ को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, तो पुलिस को उस पर शक हुआ। काफी छानबीन के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि जिस तरीके से एंट्राक्स पैसे उड़ा रहा है, वह कोई सामान्य व्यक्ति नहीं हो सकता। इसके बाद सुनियोजित तरीके से उसे गिरफ्तार किया गया। फिर पूछताछ में उसने सब कबूल लिया। बता दें कि 34 साल के एंट्राक्स को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा देने के साथ ही 10 लाख डॉलर का जुर्माना भी लगाया है। कोर्ट ने उसे सैन डिएगो में ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में दोषी पाया।

विज्ञापन