सीएए के समर्थन में प्रचार करने पहुंची भाजपा सांसद के खिलाफ प्रदर्शन

0
63

रायगंजः नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के समर्थन में प्रचार करने गईं भाजपा सांसद देवश्री चौधरी को विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा। प्राप्त जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह देवश्री रायगंज के कुछ वार्डो में सीसीए के समर्थन में प्रचार कर रही थीं। आरोप है कि स्थानीय पाषर्दों की मदद से तृणमूल समर्थकों ने भाजपा सांसद को घेर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा है।

गौरतलब हो की पूरे राज्य में एक तरफ जहां तृणमूल सीएए के खिलाफ आंदोलन कर रही है तो वहीं दूसरी ओर भाजपा सीएए के समर्थन में लोगों को जागरुक कर रही है।

बुधवार सुबह रायगंज के 20 नम्बर वार्ड के इंद्र कॉलोनी में देवश्री पहुंची थीं। जहां वह सीएए के बारे में आम लोगों को जागरुक कर रही थीं। यहां से वह 22 नम्बर वार्ड की एक कॉलोनी में पहुंची जहां घर-घर घूम लोगों को सीएए के बारे में जानकारी दी। यहां से वह बागडोगरा के लिए रवाना होने जा रही थीं। आरोप है कि इसी दौरान कुछ महिलाएं और युवा तृणमूल समर्थक भाजपा सांसद की गाड़ी को घेर लिया। इस दौरान उन्होंने विरोध प्रदर्शन किया।

केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री देवश्री चौधरी ने कहा कि तृणमूल पार्षद अर्णव मंडल की मदद से योजना के अनुसार मुझे घेर विरोध प्रदर्शन किया गया। उन्होंने आरोप लगाया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने समयानुसार स्थिति को ठीक करने की कोशिश नहीं की।

उल्लेखनीय है कि इसके पहले गत 5 जनवरी को घर-घर सीएए के प्रति प्रचार करने पहुंचे भाजपा नेता रितेश तिवारी को घेर लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया था। वहीं अब रायगंज में एक अन्य भाजपा नेता को विरोध प्रदर्शन का सामना करना पड़ा।

विज्ञापन