पुलवामा में आतंकियों ने NC नेता के घर ग्रेनेड फेंका

0
382

रमजान के महीने में भी जम्मू-कश्मीर में आतंकी घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. बुधवार दोपहर आतंकियों ने पुलवामा जिले में नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता के घर ग्रेनेड फेंका. आतंकियों ने त्राल में एनसी नेता मोहम्मद अशरफ भट्ट के घर ग्रेनेड फेंका, अभी इस हमले में किसी के घायल होने की खबर नहीं है.

आपको बता दें कि मई महीने की शुरुआत में भी आतंकियों ने शोपियां में विधायक मोहम्मद युसुफ के घर पर पेट्रोल बम से हमला किया था. इस हमले से विधायक के घर की ऊपरी मंजिल में आग लग गई थी. गौरतलब है कि इस प्रकार के मामले पहले भी सामने आ चुके हैं, जब विधायकों के घर पर हमले किए गए हों.

मंगलवार को भी आतंकियों की तरफ से हमला किया गया था. आतंकियों ने काकापोरा में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड फेंका, अभी तक इसमें किसी नुकसान की खबर नहीं आई है. हालांकि, पुलिस ने जवाबी फायरिंग कर आतंकियों को जवाब दिया है.

इससे पहले मंगलवार शाम को ही जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में मंगलवार को आतंकवादियों ने पुलिस पार्टी पर हमला किया. इस हमले में एक विशेष पुलिस अधिकारी घायल हो गया है. आपको बता दें कि रमज़ान के पाक महीने में भी आतंकियों की तरफ से हमला करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं.