देबी पाधी की पुस्तक ‘सोल ब्रदर’ का 29 जुलाई को लोकार्पण

0
757

नई दिल्लीः लेखक देबी प्रसाद पाधी द्वारा लिखित पुस्तक ‘सोल ब्रदर’ का 29 जुलाई को लोकार्पण होने जा रहा है। पुस्तक को बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त के जन्मदिन पर रिलीज किया जा रहा है। पुस्तक की खास बात यह है कि यह एक ऐसे व्यक्ति के जीवन पर आधारित है जिनकी सोच, भावना और व्यवहार संजय दत्त की जिंदगी से मिलती जुलती है।

यह किताब एक बेहतरीन आम इंसान की सच्ची कहानी है, जिनकी जिंदगी अस्त-व्यस्त एवं असामान्य और संजय दत्त की जिंदगी से मिलती जुलती है| लेखक देबी प्रसाद पाधी के अनुसार किताब जिस व्यक्ति के जीवन पर आधारित है उसकी जिंदगी और उसके आसपास का माहौल उसी तरह से गुजरा है, जैसे अभिनेता का गुजरा है।

इसीलिए उन्हें यह हमेशा महसूस हुआ है कि वह संजय दत्त के व्यवहारों और कार्यों को इस तरह समझते हैं जैसे कोई नहीं समझ सकता। देबी कहते हैं कि इतने सालों से उनसे मिले बिना ही मैं उनके साथ गहरा जुड़ाव महसूस करता हूं। इसके अंदर की कहानी संजय दत्त के जीवन का प्रदर्शन नहीं करती पर एक आम इंसान की एक बेहतरीन सच्ची कहानी है, जिसकी जिंदगी असामान्य और अस्त-व्यस्त रही है।

देबी प्रसाद कहते हैं कि मैंने उन्हें यह किताब समर्पित की है और इसलिए इसे उनके जन्मदिन पर रिलीज करने वाला हूं। अगर यह किताब कभी भी वह पढ़ते हैं तो यह बहुत सम्मान की बात होगी। अभिनेता को समर्पित यह किताब 29 जुलाई 2020 को रिलीज की जाएगी।

विज्ञापन