महिला यात्री ने उबर चालक से बचने के लिए कार से लगाई छलांग

0
288

नई दिल्ली: ऐप संबधित टेक्सियों में महिला यात्रियों के साथ गलत हरकतें रुकने का नाम नही ले रही है। उबर कैब में सफर के दौरान फिर एक महिला यात्री के साथ चालक द्वारा गलत हरकत को अंजाम दिया गया।

घटना दिल्ली के उत्तर पश्चिम जिले की महेंद्रा पार्क थाना इलाके की है। मामले में पुलिस ने महिला यात्री से छेड़छाड़ और उसका उपहरण की कोशिश करने के आरोप में उबर कैब चालक को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पीड़िता ने 9 मार्च को कुंडली हरियाणा से रोहिणी सेक्टर तीन स्थित अपने घर तक पहुंचने के लिए उबर ऐप के माध्यम से कैब बुक किया था। कुछ दूर तक सफर करने पर महिला यात्री को के चालक पर कुछ संदेह हुआ।

अपन कैब चालक पर होने पर उसने मोबाइल ऐप पर भेजे गये चालक का फोटो देखा जो कार चालक से अलग था। कुछ देर के सफर के बाद चालक उसे दूसरे रास्ते से ले जाने लगा।

यात्री ने चालक को कार रोकने को कहा। जिसपर चालक ने पीडि़ता को जान से मारने की धमकी देने लगा। विरोध करने के दौरान चालक यात्री की साथ लगातार छेड़छाड़ करता रहा।

कार जैसे ही ट्रैफिक सिगनंल पर रुकी यात्री कार से उतरने की कोशिश की। चालक ने कार का सेंट्रल लॉक कर दिया। चालक कैब में CN भरवाने के पंप के लेन में खड़ा हुआ था। उसी दौरान मौका पाकर पीड़िता कार से बाहर निकल गई। जिसके बाद पुलिस को 100 नंबर पर डायल कर मदद मांगी।

शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी उबर कैब चालक संजीव उर्फ संजू को गिरफ्तार कर लिया। संजू हरियाणा के गन्नौर का रहने वाला है। पुलिस ने उसकी कार को भी कब्जे में कर लिया है।