छत्तीसगढ़: भाई की बारात में आई नाबालिग की रेप के बाद हत्या

0
795

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कबीरधाम जिले में 11 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या कर दी गई। अपने भाई की शादी में आई बच्ची की हत्या के बाद शव को नाले में फेंक दिया। पुलिस ने शव बरामद करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बच्ची से बलात्कार और हत्या के आरोप में पुलिस ने 25 साल के उत्तम साहू को गिरफ्तार किया है। कबीरधाम पुलिस ने बताया है कि बुधवार को पीड़िता अपने भाई की बारात में बघर्रा गांव पहुंची थी। जहां आरोपी उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाने के बहाने ले गया और फिर उससे रेप कर हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया है कि आरोपी उत्तम साहू दूल्हे का मित्र है और वो भी बारात में आया था। बुधवार रात में जब शादी का कार्यक्रम चल रहा था तो खाना खाने के बाद साहू ने बाच्ची को कोल्ड ड्रिंक पिलानेकी बात कहकर ले गया। गांव से बाहर जाकर उसने बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर गला दबाकर हत्या कर दी। उसने शव को पास के एक नाले में फेंक दिया। इसके बाद वो फिर से आकर शादी के जश्न में शामिल हो गया।

देर रात तक जब बच्ची नहीं मिली तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, साथ ही पुलिस को भी सूचना दी गई। अगली सुबह बच्ची का शव नाले से बरामद किया गया को पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पुलिस को रात में बच्ची को उत्तम साहू के साथ देखे जाने की जानकारी मिली तो पुलिस ने साहू से कड़ाई से पूछताछ। पुलिस ने सख्ती की तो साहू ने लड़की से रेप और हत्या की बात स्वीकार ली। पुलिस ने साहू पर केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।