मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिलीप घोष पर साधा निशाना

0
103
File photo

बारासातः प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें घोष एक रैली को संबोधित कर रहे हैं। इसी दौरान वहां एक एंबुलेंस आई जो वहां से गुजरने की कोशिश कर रही थी जिसके रास्ते को उन्होंने मुड़वा दिया।

इसे लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने दिलीप घोष पर गुरुवार को जमकर निशाना साधा है। गुरुवार को नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और एनआरसी के विरोध में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मध्यमग्राम में रैली निकाली। रैली शुरू होने के पूर्व मुख्यमंत्री ने बगैर नाम लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष पर जमकर निशाना साधा।

उल्लेखनीय है कि गत 6 जनवरी को नदिया में दिलीप घोष ने एक रैली की थी। इसी दौरान वहां एक एंबुलेंस आई जो वहां से गुजरने की कोशिश कर रही थी। एम्बुलेंस को उन्होंने मुड़वा दिया।

चूंकि रैली के कारण सड़क बंद थी इसलिए भाजपा नेता ने लोगों को एंबुलेंस का रास्ता बदलवाने को कहा। उन्होंने कहा कि रैली को बाधित करने के लिए यह तृणमूल कांग्रेस की रणनीति है।

गुरुवार को मध्यमग्राम से मुख्यमंत्री ने कहा कि शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन करना होगा। रास्ते में आ-जा रही एंबुलेंस व दमकल की गाड़ियों को रोकना नहीं है।

इस दौरान दिलीप घोष का नाम लिए बिना ममता ने कहा कि एंबुलेंस को रोक कर कई लोग राजनीतिक सभा कर रहे हैं। रोगी एंबुलेंस में ही अटक जा रहा हैं। उन्होंने कहा कि रैली के दौरान किसी भी एंबुलेंस को रोका नहीं जाना चाहिए।

विज्ञापन